• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सरकार बनाने को लेकर खींचतान के बीच संजय राउत ने शेयर किया बशीर बद्र का ये ट्वीट

|

मुंबई। महाराष्ट्र में लगे राष्ट्रपति शासन के बीच कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की ओर से सरकार बनाने की कोशिश जारी हैं। सरकार बनाने की कोशिशों के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को कहा था कि इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है और ये सरकार पूरे 5 साल चलेगी। वहीं, महाराष्ट्र में जारी इस सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक और ट्वीट किया है।

sanjay raut tweeted on political tussle in maharashtra

संजय राउत ने बशीर बद्र की एक शायरी शेयर की है। शिवसेना नेता ने ट्वीट किया, 'यारों नए मौसम ने ये एहसान किया है। याद मुझे दर्द पुराने नहीं आते।' विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से शिवसेना नेता लगातार ट्वीट के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं। अधिकतर समय उनके निशाने पर बीजेपी ही रही है। संजय राउत ने शुक्रवार को एक बार फिर कहा था कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

उधर, राष्ट्रपति शासन के बीच कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सरकार बनाने की कोशिश में जुटी हैं। ऐसी खबरें हैं कि तीनों पार्टियों के बीच न्यूनतम साझा कार्यक्रम (सीएमपी) पर लगभग सहमति बन गई है। लेकिन मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं हो पाया है। वहीं, शुक्रवार को कांग्रेस के सीनियर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का भी बयान आया था। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस कुछ भी अकेले तय नहीं करेगी।

'शिवसेना का सीएम 5 साल के लिए होगा या 2.5 साल के लिए?' इसपर क्या बोले संजय राउत

उन्होंने यह भी बताया कि, 17 नवंबर को शरद पवार और कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी से भी मुलाकात होगी। शरद पवार ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और ये सरकार पूरे 5 साल चलेगी। तमाम अटकलों के बीच शनिवार को तीनों दलों के नेता किसानों के मुद्दे को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी दोपहर तीन बजे मुलाकात करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sanjay raut tweeted on political tussle in maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X