• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व अफसर की पिटाई: संजय राउत बोले- UP में पूर्व सैनिकों पर हमले हुए, लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से संबंधित एक कार्टून शेयर करने को लेकर पूर्व नेवी अफसर के साथ हुई मारपीट अब राजनीतिक एंगल ले चुका है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इस मामले पर उद्धव सरकार को लेकर निशाना साधा वहीं, अब शिवसेना ने भी पलटवार किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा, महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। ऐसा कुछ भी किसी के साथ भी हो सकता है।

Sanjay Raut on retired Navy officer said attacks in UP as well but the Defense Minister did not call them

बता दें कि गत शुक्रवार शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने सीएम उद्धव के कार्टून को लेकर रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को बुरी तरह से पीट दिया था। इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ भी दिया गया। इस घटना के बाद बीजेपी समेत कई विपक्षी पार्टियों ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला। कंगना रनौत के साथ पहले से चल रहे विवाद के बीच मदन शर्मा के साथ मारपीट के मामले ने सीएम उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

Defense Minister

विपक्ष के बयानों पर पलटवार करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। ऐसा कुछ भी किसी के साथ भी हो सकता है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन, रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया। हमारे सरकार का मानना ​​है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं किया जाना चाहिए।' वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत और पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि दोनों मामलों के एक-दूसरे से कोई संबंध नहीं है, ये सब महाराष्ट्र और मुंबई को बदनाम करने की साजिश है।

कंगना रनौत को लेकर दिए बयान पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Raut on retired Navy officer said attacks in UP as well but the Defense Minister did not call them
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X