• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इमरान खान के भारत-पाक की बातचीत में आरएसएस को अड़चन बताने पर भड़के संजय राउत, कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जुलाई: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान की आलोचना की है, जिसमें उन्होंने भारत-पाक के बीच बातचीत में आरएसएस की विचारधारा को अड़चन बताया है। राउत ने शनिवार को कहा कि पूरा देश इस विचारधारा को मानता है कि जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा है। आरएसएस की विचारधारा भी इससे अलग नहीं है, वो भी जम्मू-कश्मीर को भारत का मानता है। यही पूरे देश के लोगों की भावना है।

    India-Pakistan के रिश्तों को लेकर Imran Khan ने RSS पर क्यों साधा निशाना? | वनइंडिया हिंदी
    Sanjay Raut

    शिवसेना सांसद ने ये भी कहा कि इमरान खान पाकिस्तान के पीएम हैं और उनको भारत के प्रधानमंत्री से बात करनी है। आरएसएस एक संगठन है और बात दो देशों में होगी। ऐसे में ये कहना है अजीब है कि आरएसएस की वजह बातचीत नहीं हो रही है। राउत ने पाकिस्तान को आतंक को पनाह देने वाला मुल्क भी बताया है। उन्होंने कहा कि पाक खुद आतंक को पाल रहा है और भारत को बातचीत ना करने वाला कहता है।

    मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी इमरान खान की टिप्पणी पर एतराज जताया है और कहा है कि बातचीत इसलिए रुकी हुई है क्योंकि इमरान खान सरकार आतंकवादियों को बचा रही है। जब तक इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान सरकार मुंबई में आतंकवादियों को भेजने वालों को सुरक्षा देती रहेगी, बातचीत रुकी रहेगी और दोनों देशों के बीच अविश्वास बना रहेगा।

    इमरान खान ने क्या कहा है

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उज्बेकिस्तान की राजधानी ताशकंद में मध्य और दक्षिण एशियाई देशों के दो दिवसीय सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे। शुक्रवार को यहां मीडिया ने उनसे सवाल किया था कि क्या भारत के साथ बात और आतंकवाद एक साथ चल सकता है? इस पर जवाब देते हुए इमरान खान ने कहा कि हम बातचीत के हक में हैं। भारत से भी कह रहे हैं कि बातचीत से ही मसले हल होंगे लेकिन आरएसएस की आइडियोलॉजी रास्ते में आड़े आ रही है। आरएसएस की आइडियोलॉजी के चलते दोनों मुल्कों में बात नहीं हो पा रही है।

    एक्ट्रेस बोलीं- लोग कहते हैं भगवान खाने को कम दे लेकिन मेरे जैसी पत्नी किसी को ना देएक्ट्रेस बोलीं- लोग कहते हैं भगवान खाने को कम दे लेकिन मेरे जैसी पत्नी किसी को ना दे

    English summary
    Sanjay Raut on Imran Khan comment about RSS jammu kashmir
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X