• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज्यसभा में बोले संजय राउत- यहां अर्नब और कंगना देशप्रेमी, हक मांग रहे किसान देशद्रोही

|

नई दिल्ली। संसद के उच्च सदन राज्यसभा में शुक्रवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने कई मुद्दों को लेकर सरकार को जमकर घेरा। राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान संजय राउत ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार के रवैये की आलोचना की तो वहीं टीवी एंकर अर्णब गोस्वामी के व्हाट्सऐप चैट लीक का मामला भी उठाया। राउत के भाषण में अभिनेत्री कंगना रनौत कानाम भी आया, जिनसे उनकी पार्टी का महाराष्ट्र में हाल के दिनों में काफी टकराव देखने को मिला है।

sanjay raut in rajya sabha Arnab goswami Whatsapp chat leak kangana ranaut farmers protest
    Parliament Session: Farmer Protest पर Narendra Tomar ने Rajya Sabha में बताई ये बात | वनइंडिया हिंदी

    संजय राउत ने राज्यसभा में अपने भाषण में कहा, गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर जो हुआ उनसे पूरे देश को दुखी किया। सवाल ये है कि जिस दीप सिद्धू ने यह सब किया उसे अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। वहीं सैकड़ों किसानों को जेल में बंद कर दिया गया। उनके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा लगा दिया है।

    सरकार गोस्वामी को बचा रही है

    शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जो भी सरकार की आलोचना करता है, उसे गद्दार कहते हैं। यहां देशप्रेमी बस अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत हैं, बाकी सब गद्दार हैं, अपने हक के लिए लड़ने वाला किसान भी देशद्रोही है। उन्होंने कहा कि अर्नब गोस्वामी ने जिसने ऑफिशियल सीक्रेट कोड तोड़ते हुए बालाकोट स्ट्राइक के बारे में पहले ही बता दिया, वो केंद्र सरकार की शरण में है, उसको आपका प्रोटेक्शन है। ये शर्म की बात है।

    राउत ने कहा कि सदन में हमारे सदस्य हैं संजय सिंह, उन पर राजद्रोह का मुकदमा है। राजदीप सरदेसाई जाने-माने पत्रकार हैं, उन पर देशद्रोह का मुकदमा कर दिया है। सिंघु बॉर्डर पर रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों और लेखकों पर देशद्रोह कानून के तहत मुकदमा ठोक दिया।लगता है कानून से IPC की सभी धाराएं खत्म हो गई हैं, अब सिर्फ देशद्रोह की धारा लगाई जाती है।

    किसान आंदोलन को लेकर राज्यसभा में विपक्षी सांसदों ने सरकार को घेरा, जानिए किस पार्टी के सांसद ने क्या कहाकिसान आंदोलन को लेकर राज्यसभा में विपक्षी सांसदों ने सरकार को घेरा, जानिए किस पार्टी के सांसद ने क्या कहा

    English summary
    sanjay raut in rajya sabha Arnab goswami Whatsapp chat leak kangana ranaut farmers protest
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X