• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत का दावा- पिता के साथ अच्छे नहीं थे सुशांत सिंह के रिश्ते, बिहार और केंद्र पर लगाया ये आरोप

|

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पार्टी के मुखपत्र सामना के एक लेख में बड़ा दावा किया है। उन्होंने बिहार और केंद्र सरकार पर इस केस को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, सुशांत सिंह मामले में कुछ लोग सच छुपाना चाहते हैं, सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट सरकार पर निशाना साधने की साजिश की जा रही है। इसके अलावा संजय राउत ने सुशांत सिंह को लेकर एक दावा किया है जिसमें उन्होंने एक्टर के साथ परिवार के रिश्ते ठीक नहीं होने की बात कही है।

    Sushant Singh Case: Sanjay Raut का दावा, परिवार से ठीक नहीं थे सुशांत के रिश्ते | वनइंडिया हिंदी
    सुशांत सिंह केस का राजनीतिकरण

    सुशांत सिंह केस का राजनीतिकरण

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस अब सीबीआई के अंडर में है, लंबे समय से परिवार, फैंस और दिग्गज हस्तियों की मांग के बाद आखिर कार केंद्र ने एक्टर की मौत का मामला सीबीआई को सौंप दिया है। केस हाथ में आते ही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार समेत सात लोगों को खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने केस सीबीआई को दिए जाने पर सवाल खड़ा किया है।

    डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को लेकर कही ये बात

    डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को लेकर कही ये बात

    इसी को लेकर संजय राउत ने बिहार और केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए है। उन्होंने पार्टी मुखपत्र सामना के एक लेख में कहा, बिहार पुलिस और केंद्र साथ मिलकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रच रही है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी हैं और साल 2009 में उनपर कई तरह के चार्ज लग चुके हैं।

    संजय राउत ने सामना में लगाए कई आरोप

    संजय राउत ने सामना में लगाए कई आरोप

    संजय राउत ने सामना में लिखा, 'सुशांत सिंह केस अब सीबीआई के पास है। मुंबई पुलिस की जांच जारी रहने के दौरान बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग करती है और केंद्र तुरंत इसकी स्वीकृति दे देता है। किसी मामले का राजनीतिकरण करने के लिए सीबीआई और ईडी जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल झकझोर देने वाला है।' उन्होंने लिखा, 'जब किसी मामले का राजनीति करण किया जाता है तो कहा नहीं जा सकता कि वह किस हद तक जाएगा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुखद मामले में ऐसा ही कुछ हो रहा है।'

    सीबीआई को केस देने पर खड़े किए सवाल

    सीबीआई को केस देने पर खड़े किए सवाल

    सीबीआई को केस सौंपे जाने पर सवाल उठाते हुए संजय राउत ने लिखा, कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे कोई राज है, फिल्म, राजनीति और उद्योग जगत के बड़े नाम इस राज को छिपाने में लगे हैं। बिहार सरकार की शिकायत है कि बड़े लोगों के दबाव के चलते मुंबई पुलिस इस मामले की जांच नहीं कर पाएगी, इसलिए केस सीबीआई को सौंपा जाए। और होता भी कुछ ऐसा ही है, 24 घंटे में बिहार सरकार की इस मांग को स्वीकार कर लिया जाता है।

    सुशांत सिंह केस की पठकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी

    सुशांत सिंह केस की पठकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी

    संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा, सुशांत का केस कुछ दिन और मुंबई पुलिस के हाथ में होता तो पहाड़ टूट जाता। किसी मुद्दे पर राजनीतिक निवेश व दबाव की राजनीति करने को कहा जाए तो हमारे देश में कुछ भी हो सकता है। संजय राउत ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह केस की पठकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी, पर्दे के पीछे बहुत कुछ हुआ होगा लेकिन उसका सार एक वाक्य में कहा जाए तो इसे महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश ही कहना होगा।

    पिता से सुशांत के संबंध अच्छे नहीं थे: संजय

    पिता से सुशांत के संबंध अच्छे नहीं थे: संजय

    अपने लेख में संजय राउत ने दावा किया है कि सुशांत और उनके पिता के बीच कोई भावनात्मक संबंध नहीं था। संजय राउत ने कहा, सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस के हस्तक्षेप की जरूरत नहीं थी, वह कोई इंटरपोल नहीं है। वैसे भी सुशांत सिंह कुछ दिनों में मुंबईकर हो गया था, उसके संघर्ष के दिनों में बिहार उसके साथ खड़ा नहीं था। सुशांत के पिता जो पटना में रहते हैं उनसे एक्टर के संबंध अच्छे नहीं थे। संजय राउत ने कहा, पिता द्वारा किया गया दूसरा विवाह उसे स्वीकार नहीं था, इसलिए पिता से उसका उसका भावनात्मक संबंध भी खत्म हो गया था।

    सुशांत के पिता को बरगलाकर कर दर्ज कराई गई FIR

    सुशांत के पिता को बरगलाकर कर दर्ज कराई गई FIR

    संजय राउत ने कहा, सुशांत के पिता को बरगलाकर उनसे पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई गई जिसके बाद वहां से एक टीम मुंबई में घटे इस घटना की जांच के लिए आती है। इसका समर्थन किया ही नहीं जा सकता। संजय राउत ने तर्क दिया कि अगर किसी राज्य में घटना घटी है और दूसरे राज्य का कोई भी संबंध न होने के बाद भी वहां की पुलिस आकर जांच करती है तो यह स्थानीय पुलिस की कार्यक्षमता पर अविश्वास है।

    दिशा सालियान केस से नहीं है सुशांत सिंह मामले का कनेक्शन

    दिशा सालियान केस से नहीं है सुशांत सिंह मामले का कनेक्शन

    बता दें कि दिशा सालियान की मौत सुशांत सिंह की मौत के एक सप्ताह पहली हुई थी। इस पर संजय राउत ने सामना में लिखा, सुशांत से पहले दिशा ने खुदकुशी कर ली थी। दोनों मामले पूरी तरह से अलग हैं लेकिन राजनीतिक नेता दो खुदकुशी के धागों को जोड़ रहे हैं। भाजपा के नेताओं का कहना है कि दिशा के रेप कर उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। उन्होंने ऐसा कहते समय उसके परिवार का थोड़ा भी विचार किया होगा, ऐसा लगता नहीं है।

    दिशा सालियान तो सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थी ही नहीं, जानिए किसने किया दावा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sanjay Raut claim Sushant Singh relationship with father was not good accuses Bihar and Center
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X