• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड एक्टर की कोरोना पॉजिटिव मां को नहीं मिल रहा था बेड, तभी संजय दत्त ने घुमाया फोन, फिर...

|

मुंबई: चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस का कहर भारत में भी जारी है। सरकार की तमाम कोशिश के बाद भी कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है। मौजूदा वक्त में देश में मुंबई कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। जिस वजह से अब अस्पतालों में बेड कम पड़ने लगे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी। जिसके बाद उन्हें आइसोलेट करने के लिए बेड नहीं मिल रहा था। इस मुश्किल वक्त में संजय दत्त ने उनकी मदद की और अस्पताल में बेड दिलाया।

माइग्रेन की भी है समस्या

माइग्रेन की भी है समस्या

एक्टर सत्यजीत दुबे के मुताबिक उनकी मां को एक हफ्ते पहले तेज बुखार आया। इस दौरान उन्हें उल्टी, शरीर में दर्द, बहुत ठंड लगने की भी शिकायत थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी मां की कोरोना जांच करवाई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनकी 54 वर्षीय मां को माइग्रेन की समस्या है, जिस वजह से वो उन्हें अस्पताल में आइसोलेट करना चाह रहे थे। उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन उन्हें बेड नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने संजय दत्त, अली फजल, टिस्का चोपड़ा और अमितोष नागपाल को मदद के लिए फोन किया।

कई लोगों ने की मदद

संजय दत्त तुरंत उनकी मदद को आगे आए और अस्पताल में फोन करके उनकी मां को बेड दिलवाया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि एक अच्छे बेटे की तरह मैं भी अपने मां को सारी सुविधाएं देना चाहता था। कोरोना की वजह से स्थिति इतनी खराब हो गई है कि अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहे हैं। उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैं जो काम करता हूं और जिन लोगों के साथ काम करता हूं, उनसे मुझे फायदा हुआ। मैंने कुछ लोगों को कॉल की और उन्होंने तुरंत मेरी मदद की। मां को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद वो और उनकी बहन ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: यात्रियों के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जारी की गाइडलाइन

महाराष्ट्र बुरी तरह प्रभावित

महाराष्ट्र बुरी तरह प्रभावित

आपको बता दें कि देश में कोरोना के 91375 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 2896 लोगों की मौत हुई है। वहीं महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है, जहां अब तक 30706 मामले सामने आए हैं। इसमें से 1135 लोगों ने अपनी जान गंवाई है, जबकि 7088 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। महाराष्ट्र में 18,555 मामले तो सिर्फ मुंबई से सामने आए हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता पॉजिटिव पाए गए थे। जिस पर उन्होंने अपने पिता को घर पर ही आइसोलेट किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Dutt helped actor Satyajeet Dubey's mother during corona outbreak
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X