• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍टर संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हुए भर्ती, एडमिट होने से पहले कही ये बात

|

मुंबई। सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं , जिसका पता उन्‍हें पिछले हफ्ते ही चला है। खबरों के अनुसार उनके फेफड़ों का कैंसर एडवांस स्‍टेज पर है,जिसके इलाज के लिए उन्हें सिंगापुर जाना था। लेकिन मंगलवार को अचानक उन्‍हें फिर से मुंबई के कोकिलाबेन हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। मुंबई स्थित अपने घर से हॉस्पिटल के लिए जाते समय मीडिया से रुबरु संजय दत्‍त ने इमोशनल होकर एक ही बात कही कि .....

अस्‍पताल जाते समय संजू बाबा ने कहा मेरे लिए दुआ करिएगा

अस्‍पताल जाते समय संजू बाबा ने कहा मेरे लिए दुआ करिएगा

फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त अपना इलाज कराने के किए आज यानी मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हो गये। अस्‍पताल के लिए घर से निकलने समय संजय दत्‍त काफी गंभीर नजर जा रहे थे। अस्‍पताल जाते-जाते वहां मौजूद फोटोग्राफरों को विक्‍टरी का साइन दिखाते हुए बस इतना ही कहा मेरे लिए दुआ कर‍िएगा।

अस्‍पताल जाते समय संजय दत्‍त के साथ मौजूद थे उनके सभी करीबी

अस्‍पताल जाते समय संजय दत्‍त के साथ मौजूद थे उनके सभी करीबी

आज शाम करीब 7 बजे संजय दत्त बांद्रा के इम्पीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल में भर्ती होने के लिए नीचे उतरे, तो उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनकी दोनों बहनें प्रिया दत्त और नम्रता दत्त भी वहां खडी नजर आई और साथ ही उनके कुछ करीबी लोग भी नजर आए। संजय दत्त इस बीते शनिवार यानी कि 15 अगस्त को टेस्ट कराने के लिए कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल गए थे। इसके दूसरे दिन रविवार को संजय दत्त सुबह से मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, जहां पर उनके कई तरह के टेस्ट किये गये जिसके बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया था।

एक सप्‍ताह पहले ही संजय दत्‍त को इस गंभीर बीमारी का पता चला है

एक सप्‍ताह पहले ही संजय दत्‍त को इस गंभीर बीमारी का पता चला है

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही एक्‍टर संजय दत्‍त को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका कोरोना टेस्‍ट भी किया गया कोरोना की रिपोर्ट तो निगेटिव आई लेकिन जांच में फेंफड़ों में कैंसर होने की पुष्टि हुई। जांच रिपोर्ट आने के बाद हालत संभलने पर संजय दत्त को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया था।

कोरोना के कारण बेरोजगार हुए मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजय दत्‍त, सुनील शेट्टी

विदेश जाने के बजाए फिलहाल मुंबई में करवाएंगे इलाज

विदेश जाने के बजाए फिलहाल मुंबई में करवाएंगे इलाज

खबरों के अनुसार संजय दत्त अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका जाना चाहते थे लेकिन मुंबई हमले में सजायाफ्ता होने के कारण अगर उन्हें अमेरिका में इलाज कराने की अनुमति नहीं मिली तो वो सिंगापुर में अपना इलाज कराने के लिए जा सकते हैं। लेकिन आज जब उन्‍हें कोकिलाबेन में भर्ती करवाया गया तो माना जा रहा है कि डाक्‍टरों की सलाह पर संजय दत्त फिलहाल विदेश न जाकर मुम्बई में ही अपना इलाज करवा सकते हैं। इस खबर के आने के बाद से ही संजय दत्त का परिवार और इंडस्ट्री के लोग उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

बीमारी और इलाज के लिए नहीं बल्कि इन दोनों के लिए परेशान हैं संजय दत्त, शेयर किया डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Dutt admitted to Kokilaben Hospital in Mumbai, Before admitting Said All of You Pray For Me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X