• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सानिया मिर्जा बनीं तेलंगाना की ब्रांड एम्बेसडर, CM ने दिया 1 करोड़ का ईनाम

|
Google Oneindia News
Sania Mirza Appointed Brand Ambassador of Telangana
हैदराबाद। देश के सबसे नए राज्य तेलंगाना की सरकार ने मंगलवार को देश की शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को राज्य का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया। मुख्यमंत्री कल्बकुंतल चंद्रशेखर राव ने सानिया को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक और नियुक्तिपत्र सौंपा। सानिया को यह राशि आगामी अमेरिकी ओपन और अन्य अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए प्रशिक्षण एवं अन्य तैयारियों के लिए दिया गया।

मुख्यमंत्री राव ने सोमवार को सानिया को सहायता राशि देने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को औद्योगिकी नीतियों पर चर्चा के लिए उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान सानिया को चेक और नियुक्तिपत्र सौंपा गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को 'हैदराबाद की पुत्री' द्वारा हासिल उपलब्धियों पर नाज है। उल्लेखनीय है कि सानिया ने इसी माह के शुरुआत में युगल वर्ग में करियर की सर्वोच्च पांचवीं विश्व वरीयता हासिल की।

सानिया ने उम्मीद जताई है कि एक दिन वह सर्वोच्च वरीयता हासिल कर सकती हैं। प्रधान सचिव राजीव शर्मा ने कहा कि नवगठित राज्य के प्रति आकर्षण बढ़ाने के लिए राज्य इस तरह की सार्वजनिक छवि वाली हस्तियों को राज्य का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्ति करेगी।

English summary
Indian tennis star Sania Mirza was today appointed 'Brand Ambassador' of Telangana. She will promote the new 'state's interests' in India and abroad, according to Industrial Infrastructure Corporation Managing Director Jayesh Rajan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X