• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sameer Wankhede की बहन भाई दूज पर बोलीं- नवाब मलिक ने एक सच्‍चे हिंदुस्‍तानी की अखंडता को छेड़ा है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 06 नवंबर। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस से मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को अब हटा दिया गया है। शुरूआत से ही महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक समीर वानखेड़े और उनके परिवार को लेकर को तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। वहीं एक बार फिर एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर जोरदार पलटवार किया है। भाई दूज के मौके पर मीडिया को दिए गए इंटरव्‍यू में वानखेड़े की बहन ने यासमीन वानखेड़े ने कहा नवाब मलिक ने एक सच्‍चे हिंदुस्‍तानी को अखंडता को छेड़ा है।

pic

एबीपी न्‍यूज को दिए गए इंटरव्‍यू में यासमीन वानखेड़े ने कहा वो एक इनोसेंट इंसान और एक ईमानदार अधिकारी को हर तरह से टॉरचर कर रहे हैं। हमें नहीं मालूम कि मेरे भाई को किस लिए टॉरगेट किया गया लेकिन हमारी असत्‍य के खिलाफ ये जारी रहेगी। उन्‍होंने कहा आप हमें यूं नहीं दुर्गा, अंबे और चंडी नहीं बोलते हो, हमारे अंदर ताकत है। जो हमें झूठे आरोप लग रहे हैं, उसकी सच्‍चाई हम सामने लाकर रहेंगे। सच्‍चाई कभी छिपती नहीं है वो सामने आकर रहती हैं। न्‍याय यहां नहीं तो भगवान के दरबार में तो है। इसलिए हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। यासमीन ने आगे कहा नवाब मलिक ने हमारे ऊपर बहुत गलत और गंदे आरोप लगाए हैं और हमारी दिवाली उनकी वजह से बहुत सुनी रही ।नवाब मलिक ने एक सच्‍चे हिंदुस्‍तानी की अखंडता को अंदर से छेड़ा है। उनकी बहन यानी मेरी इज्‍जत पर हमला करते हुए सरेआम उछाला है। जिसका परिणाम उन्‍हें आने वाले दिनों में भुगतना पड़ेगा।

बता दें नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही के आरोप लगाया था। इसके अलावा समीर पर 70 लाख की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनने का आरोप लगाया था। जिसका जवाब देते हुए यासमीन ने पहले कहा था नवाब मलिक 'मंदबुद्धि इंसान है, उन्‍हें मेंटल स्टेटस चेक कराना चाहिए।जो आरेप हमारे पास मेरी मां के गिफ्ट है, घडी मां ने गिफ्ट किए थे। मेरा भाई जो साल भर बचत करता है उससे एक बार शॉपिंग करता है। वहीं उनके दामाद कभी जैगुआर के आगे खड़े हैं, उनके पास इतने पैसे कहां से आए हैं?'मैं मुंबई NCB का जोनल डायरेक्टर हूं और रहूंगा', समीर वानखेड़े बोले- आर्यन खान केस की जांच केंद्रीय एजेंसी करे

वहीं समीर की पत्नी क्रांति ने कहा समीर जो भी काम कर रहे हैं वो पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी से कर रहे हैं। वो ड्रग्स पकड़ने का काम कर रहे है ना कि सोना पकड़ने का काम कर रहे है जिसमें उनको कोई पर्सनल लाभ हो रहा है। ड्रग लॉबी को पकड़कर हमारे यूथ को सुरक्षित करने का काम कर रहे हैं। हमारी आने वाली पीढ़ी को इस ड्रग से सुरक्षित कर रहे हैं ताकि हर मां-बाप निश्चिंत होकर चैन की नींद सो सके, इसके लिए ड्रग पकड़ने का काम कर रहे हैं। उस सबको इन लोगों ने धर्म, जात-पात और पैसे के चक्‍करों में इस मुद्दे को ऐसा लपेट दिया है कि लोगों के दिमाग में वो ही फीड हो गया है। लोगों के दिमाग में ऐसा बिठाकर समीर ने जो अभी तक अच्‍छे काम किए हैं उसे लोग भूल जाए। ये ही ऐसा नवाब मलिक और उनका गैंग कर रहा है। वो लोग ऐसा करके समीर के पैर खींचने और पूरी विभाग के पैर खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

Comments
English summary
Sameer Wankhede's Sister said on Bhai Dooj, Nawab Malik has violated the integrity of a true Hindustani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X