• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संबित पात्रा ने शेयर किया पिस्तौल लहराने वाले युवक का वीडियो, लिखा- हेडमास्टर का बेटा?

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में 24 फरवरी से भड़की हिंसा की वजह से वहां के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। दो गुठों के बीच विवाद में करीब 7 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहो है जिसमें एक शख्स हाथ में पिस्तौल लिए कई बार हवा में फायरिंग करता है। वीडियो में शख्स एक निहत्थे पुलिसकर्मी पर बंदूक तानते हुए भी दिखाई दे रहा है। इस घटना का वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्विटर पर शेयर किया है जिसको लेकर अब नया बवाल खड़ा हो गया है।

शख्स ने हवा में लहराई पिस्तौल, की फायरिंग

शख्स ने हवा में लहराई पिस्तौल, की फायरिंग

दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में दो गुटों के बीच पथराव से वहां हिंसा भड़क गई। इस बीच उपद्रवियों ने आगजनी भी की, भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में सुरक्षाबलों को वहां तैनात किया गया। वायरल हो रहे वीडियो में हाथ में पिस्तौल लिए शख्स की पहचान 33 वर्षीय शाहरुख के रूप में की गई है। संबित पात्रा द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिस्तौल को हवा लहराते हुए फायर करता है, शख्स ने एक मैहरून रंग की टी-शर्ट पहना हुआ है और पुलिसकर्मी को अपने हाथ में बंदूक लेकर हवा में कई राउंड गोली चलाते हुए दिखाता है।

संबित पात्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

संबित पात्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

संबित पात्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिसकों लेकर नया बवाल मच सकता है। संबित पात्रा ने लिखा, 'हेडमास्टर का बेटा?' दरअसल, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने कैप्शन से एक बार फिर मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर बुरहान वानी की ओर इशारा किया है। बता दें कि बुरहान वानी एक स्कूल हेडमास्टर का बेटा था। जम्मू-कश्मीर के त्राल का रहने वाला बुरहान वानी 8 जुलाई, 2016 को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। सुरक्षाबलों ने उस पर 10 लाख रुपए का इनाम भी रखा था। हालांकि बुरहान की हत्या को कुछ लोगों ने गलत भी बताया और उसकी मौत के बाद बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए, घाटी में कर्फ्यू और बंद का लंबा दौर चला।

    CAA Protest: Delhi हिंसा पर Javed Akhtar बोले- सभी Kapil Mishra हो रहे हैं बेपर्दा | वनइंडिया हिंदी

    हिंसा में 7 लोगों की मौत

    भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने वीडियो के माध्यम से दिल्ली का जाफराबाद में गोली चलाने वाले शख्स की तुलना कथित तौर पर बुरहान वानी से की है। उन्होंने इशारों में ही बुरहान वानी का मामला एक बार फिर उठा दिया है। बता दें कि सोमवार को शुरू हुई हिंसा अभी रुकी नहीं है, खजुरी खास और भजनपुरा में हिंसा की तस्वीरें सामने आई हैं, जगह-जगह आगजनी और तोड़फोड़ भी की गई है। एक और शख्स को गोली लगने के बाद घायलावस्था में गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया, प्राप्त जानकारी के मुताबिक हिंसा में 7 लोगों की जान जा चुकी है।

    दिल्ली हिंसा पर बोले चिदंबरम- असंवेदनशील लोगों को सत्ता सौंपने की कीमत चुका रहे लोग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sambit Patra shared the video of the young man who fired the pistol wrote Headmaster son
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X