• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस संभावना सेठ का सनसनीखेज खुलासा- मेरे पिता को अस्पताल स्टाफ ने रस्सियों से बांध रखा था

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 मई: अभिनेत्री संभावना सेठ के पिता का कुछ दिन पहले निधन गया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी। संभावना ने पिता की मौत के बाद कहा था कि अगर सही से इलाज मिलता तो उनके पिता को बचाया जा सकता था। संभावना ने अब अस्पताल पर अपने पिता के इलाज में कोताही बरतने के गंभीर आरोप लगाए हैं। संभावना ने अस्पताल को कानूनी नोटिस भेजा है।

अस्पताल में पिता को बांध कर रखा गया

अस्पताल में पिता को बांध कर रखा गया

संभावना सेठ के पिता को 30 अप्रैल को दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। दस दिन वो यहां भर्ती रहे थे। 9 मई को उनका निधन हो या। संभावना ने अब अस्पताल पर कानूनी कार्रवाई का मन बनाया है। संभावना ने कहा है कि उन्होंने हॉस्पिटल में मरीज की देखभाल ना करना और गैर जिम्मेदाराना रवैए के लिए लीगल नोटिस भेजा है। संभावना का कहना है कि जब मेरे पिता हॉस्पिटल में एडमिट थे तो मेरा भाई उन्हें देखने गया था। वो ये देखकर चौंक गया कि उनको अस्पताल बांधकर रखा गया था। मेरे पापा के दोनों हाथ बेड बांध रखे थे। इसके बाद भाई ने मुझे कॉल किया तो मैं भी मुंबई से दिल्ली पहुंची।

 मैंने भी देखे पिता के बंधे हुए हाथ-पैर

मैंने भी देखे पिता के बंधे हुए हाथ-पैर

संभावना का कहना है कि जब वह दिल्ली पहुंचीं और अस्पताल जाकर पिता को देका तो उनके हाथ और पैर बेड से बंधे थे। मुझे बताया गया कि ऐसा इसलिए किया है कि वह ऑक्सीजन ना हटा दें। मैंने इसका वीडियो भी बनाने की कोशिश की लेकिन स्टाफ ने मुझे रोक दिया। जिस तरह से अस्पताल में पिता के साथ किया गया है, उसको लेकर मेरे कुछ सवाल हैं जिनके जवाबों के लिए मैंने हॉस्पिटल को ये नोटिस भेजा है।

मशहूर अभिनेत्री सर्जरी करा के बन गई है पुरुष, ब्रेस्ट हटवाने के बाद बिना शर्ट शेयर की तस्वीरें, पहचान भी नहीं पाएंगेमशहूर अभिनेत्री सर्जरी करा के बन गई है पुरुष, ब्रेस्ट हटवाने के बाद बिना शर्ट शेयर की तस्वीरें, पहचान भी नहीं पाएंगे

उनको कोरोना नहीं, सिस्टम ने मारा

उनको कोरोना नहीं, सिस्टम ने मारा

पिता की मौत के तीन दिन बाद संभावना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए गुस्से का इजहार किया था। संभावना ने अस्पतालों में फैली अव्यवस्था और चरमराई स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर लिखा था, मेरे प‍िता को बचाया जा सकता है। उनकी मौत के लिए स‍िर्फ कोरोना वायरस ज‍िम्‍मेदार नहीं है। अव्यवस्था ने उनको मार डाला है।

English summary
Sambhavna Seth sends legal notice to hospital where her late father was admitted after testing positive for COVID19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X