• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

1984 सिख दंगों को 'हुआ तो हुआ' बताने के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। 1984 सिख विरोधी दंगे (1984 anti-Sikh riots) को लेकर हुआ तो 'हुआ तो हुआ' टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) ने शुक्रवार सुबह एक फोटो ट्वीट किया है जिसमें वो स्वर्ण मंदिर पहुंचे हुए हैं। बता दें कि स्वर्ण मंदिर सिखों के लिए सबसे पवित्र स्थलों में से एक है। सैम पित्रोदा ने फोटो शेयर करते हुए लिआ है कि स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए। सैम पित्रोदा ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वो अपने सिर को कपड़े से ढके हुए हैं जो कि मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सभी को करना पड़ता है।

Sam Pitroda tweets photos from Golden Temple After controversy remark on 1984 anti-Sikh riots

इसके अलावा उन्होंने स्वर्ण मंदिर के बाहर एक फोटो भी खिंचवाई है। सैम पित्रोदा ने यह फोटो सिख दंगे को लेकर अपनी टिप्णी के बाद ट्विटर पर शेयर किया है। सिख दंगे को लेकर बीजेपी की ओर से मांफी मांगे जाने की मांग का बचाव करते हुए सैम पित्रोदा ने कहा सत्य विकृत हो रहा है और झूठ को सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाया जा रहा है और कुछ लोगों को टारगेट कर भयभीत किया जा रहा है। सैम पित्रोदा ने कहा कि सच्चाई हमेशा मजबूत होती है और झूठ उजागर होता है। समय की बात है, धैर्य रखें।

सैम पित्रोदा ने लोकसभा चुनाव के अंतिम दो चरणों में मतदान करने वालों से भी अपील करते हुए कहा कि जो भी 12 और 19 मई को मतदान करेंगे, मैं उनको याद दिलाना चाहता हूं कि आपके हाथ में जो मोबाइल और कंप्यूटर है वो 1980 के दशक में पीएम राजीव गांधी की राजनीतिक ईच्छाशक्ति, नीतियां और नेतृत्व का ही देन है। क्योंकि राजीव गांधी ने भारत को जोड़ने के लिए काम किया था। बता दें कि सैम पित्रोदा को राहुल गांधी का गुरू कहा जाता है और वह इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं।

यह भी पढ़ें- सिख दंगों पर घिरे सैम पित्रोदा, पीएम बोले- यही है कांग्रेस की अकड़ और उनका चरित्र

English summary
Sam Pitroda tweets photos from Golden Temple After controversy remark on 1984 anti-Sikh riots
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X