• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान को जन्‍म दिलवाने वाली नर्स की एक्‍टर के साथ अनमोल थ्रोबैक ये फोटो हुई वायरल

|

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सलमान खान ने इस बार जो फोटो शेयर की है वो उनके लिए बहुत ही बेशकीमती हैं। सलमान खान ने इस बार एक नर्स के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिन्‍होंने उनकी अस्‍पताल में बर्थ करवाई थी। इन नर्स का नाम रुक्मणी बाई, जिन्हें सलमान की तीसरी माँ के रूप में भी जाना जाता है। एक कार्यक्रम में ये सलमान खान को देखकर भावुक हो गई और एक्‍टर के पैर छूने लगी जिसके बाद सलमान खान ने जो रिएक्‍शन दिया उसको देखकर उनके फैंस भावुक हो गए।

 सलमान की तीसरी माँ के रूप में भी जानी जाती हैं रुक्मणी बाई

सलमान की तीसरी माँ के रूप में भी जानी जाती हैं रुक्मणी बाई

सलमान खान और रुक्मणी बाई, जिन्हें सलमान की तीसरी माँ के रूप में भी जाना जाता है उनकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। रुक्मणी बाई इंदौर के नर्सिंग होम में काम कर रही थीं, जब अभिनेता सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर, 1965 को हुआ था। जब सलमान खान को 2018 में काले हिरन के अवैध शिकार मामले में दोषी पाया गया, तो रुक्मणी बाई इंदौर के एक मंदिर का दर्शन के लिए गई और उनकी रिहाई के लिए प्रार्थना की। सलमान की सजा की खबर आने के तुरंत बाद, बाई ने इंदौर के एक हनुमान मंदिर का दौरा किया और उनकी जल्द रिहाई की कामना की थी।

जानें सलमान खान की आने वाली फिल्‍में

जानें सलमान खान की आने वाली फिल्‍में

बता दें सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस 14 की शूटिंग पूरी की, जिसमें 21 फरवरी को इसका ग्रैंड फिनाले देखा गया। अभिनेता अब शाहरुख खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान की एसआरके-स्टारर पठान में वो दिखाई देंगे। यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित एक एक्शन-थ्रिलर और बिल के रूप में, "पठान" को "युद्ध" के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाया जा रहा है और शाहरुख खान की 2018 की "जीरो" के बाद पहली फिल्म है, जिसमें सलमान खान हैं।

सलमान खान की आने वाली है ये एक्‍टशन थ्रिलर मूवी

सलमान खान की आने वाली है ये एक्‍टशन थ्रिलर मूवी

शाहरुख खान ने पिछले कुछ वर्षों में बेहतरीन फिल्मों में विशेष प्रदर्शन किया है, जिसमें "ट्यूबलाइट" (2017) और "हर दिल जो प्यार करेगा" (2000) शामिल हैं।इस बीच, एक्शन-थ्रिलर"टाइगर 3" की दूसरा पार्ट आने वाला है , सलमान खान और कैटरीना कैफ जासूसी एजेंट टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से देखेंगे।

https://www.filmibeat.com/photos/apsara-rani-71035.html?src=hi-oiराम गोपाल वर्मा की नई खोज अप्सरा रानी की इन Pics को देखा है क्या? होश उड़ जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan's priceless throwback Pic with Nurse Who Assisted His Birth in 1965
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X