• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान को बड़ा झटका, 'राधे' के रिलीज होते ही होने लगी फिल्म को Boycott करने की मांग

|

मुंबई , 13 मई: बॉलीवुड सुपर स्‍टार सलमान खान की राधे यो मोस्‍ट वांटेड भाई, ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज हो गई है। यह फिल्म, जो सलमान खान की अब तक की मोस्‍ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, सबसे लंबे समय तक ट्रेंड में रही। दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ इसमें नजर आ रहे हैं। जहां फिल्म ईद के मौके पर सलमान के प्रशंसकों के लिए ये फिल्‍म एक ट्रीट थी, वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग अब फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।आइए जानते हैं क्‍यों?

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट राधे क्‍यों कर रहा ट्रेंड

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट राधे क्‍यों कर रहा ट्रेंड

फिल्‍म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट राधे ट्रेंड कर रहा है। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स जो 'बॉयकॉट राधे' ट्रेंड के साथ ट्वीट कर रहे हैं, खुद को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन हैं। उनमें से कुछ का मानना ​​है कि सुशांत के बिना बॉलीवुड नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "नो सुशांत, नो बॉलीवुड #राधे_फिल्म_का_बहिष्टकार_करो #BoycottRadhe।" एक अन्य ने सभी सुशांत प्रशंसकों की ओर से एक पोस्ट के साथ बॉलीवुड को एक संदेश भेजा जिसमें 'हम गुसा नहीं है ... नफ़रत है तो आप से' लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्‍म पर उठे थे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्‍म पर उठे थे सवाल

बता दें 34 वर्षीय सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। अभिनेता का निधन उनके प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए बहुत बड़ा सदमा था। उनके कई प्रशंसक और परिवार के सदस्य अभिनेता के लिए न्याय की मांग को लेकर एकजुट हुए। अभिनेता की मौत के मामले की जांच तीन नोडल एजेंसियां- केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रही हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्‍टर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और कुछ और लोगों पर अपने बेटे की मौत का आरोप लगाया था।

नेपोटिज्‍म को लेकर एक्‍टर पर लगा था ये आरोप

नेपोटिज्‍म को लेकर एक्‍टर पर लगा था ये आरोप

एक्‍टर की मौत के बाद बॉलीवुड इडंस्‍ट्री में नेपोटिज्‍म का आरोप लगा था जिसमें सलमान खान का नाम भी शामिल था। आरोप था कि बॉलीवुड के बड़े कलाकार नेपो किड यानी स्‍टार किड को तबज्‍जों देते हैं और सुशांत जैसे अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वालों को मौका नहीं देते।

    Salman Khan 25000 हजार दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे मदद, खाते में सीधे भेंजेंगे पैसे | वनइंडिया हिंदी
    राधे ईद पर हुई रिलीज

    राधे ईद पर हुई रिलीज

    बता दें सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म पे-पर-व्यू के आधार पर और कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जो देश भर में खुले हैं। अभिनेता ने पहले सिनेमा मालिकों से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज का फैसला करने के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है इसलिए कोविड के कारण देश की हालत को देखते हुए ओटीपी प्‍लेटफार्म पर फिल्‍म रिलीज हुई है।2

    English summary
    Salman Khan's film 'Radhey: Your Most Wanted Bhai' released, Know why people demanded to boycott
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X