• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वॉरियर्स को फ्री में खाना खिला रहे सलमान खान, मुंबई की सड़कों पर दौड़ रहा फूड ट्रक

|

मुंबई, 22 अप्रैल। कोरोना वायरस महामारी से जारी लड़ाई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी अपनी तरफ से बड़ा योगदान दिया है। गुरुवार को सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसको लेकर एक्टर सुर्खियों में हैं। इस बीच सलमान खान से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है जिसने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया। बॉलीवुड के 'दबंग' कहे जाने वाले सलमान ने कोरोना वॉरियर्स को फ्री में खाना खिलाने का अभियान चलाया है।

सलमान खान ने फिर चलाया अभियान

सलमान खान ने फिर चलाया अभियान

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के भारत में आने के दौरान भी सलमान खान ने लोगों को फ्री में खाना खिलाया था जिसके बाद उनकी खूब प्रशंसा हुई थी। कोविड की दूसरी भयानक लहर के बीच सलमान खान ने फिर से अपने उस अभियान को शुरू कर दिया है। एक्टर की 'बीइंग हंगरी' नाम से फूड ट्रक लोगों के बीच जाकर उन्हें मुफ्त में खाना खिला रही है। इस फूट ट्रक से ना सिर्फ कोरोना वॉरियर्स बल्कि गरीब और मजबूर लोगों को भी खाना खिलाया जा रहा है।

लॉकडाउन से बाजार बंद

लॉकडाउन से बाजार बंद

सलमान खान के इस अभियान में उनका साथ युवा सेना के नेता राहुल कनाल भी दे रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुंबई में काम कर रहे पुलिस अधिकारियों, बीएमसी वर्कर और हेल्थ वर्कर को लेकर चिंता जाहिर की है। एक्टर ने चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि लॉकडाउन की वजह से मुंबई में बाजार बंद हैं ऐसे में लोग जरूरत का सामान कैसे खरीदेंगे।

मुंबई की सड़कों पर दौड़ रही 'बीइंग हंगरी' फूड ट्रक

मुंबई की सड़कों पर दौड़ रही 'बीइंग हंगरी' फूड ट्रक

मुंबई में लोगों को ग्रोसरी शॉप में 4 घंटे की लंबी लाइन लगानी पड़ रही है। राहुल कनाल ने बताया कि इस फूड ट्रक के माध्यम से मजबूर कोरोना वारियर्स और लोगों की मदद की जाएगी। 'बीइंग हंगरी' फूड ट्रक मुंबई की सड़कों पर दौड़ रही है और ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर रही है। उन्होंने बताया कि फूड किट में चाय, मिनरल वाटर, बिस्किट का एक पैकेट, नाश्ते में उपमा, पोहा, बड़ा पाव या पाव भाजी होगा। फूड के अलावा लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Oxygen crisis:क्यों सरप्लस उत्पादन के बावजूद कोरोना मरीजों को नहीं मिल पा रही ऑक्सजीन ? जानिए

English summary
Salman Khan feeding Corona Warriors for free food truck Being haangryy running in Mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X