• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन के चलते सलमान खान ने छोड़ी फिल्म

|

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सिर्फ चुनिंदा फिल्मों में अपनी मर्जी के मुताबिक काम करते हैं। पहली बार सलमान खान आलिया भट्ट के साथ संजयलीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में काम करने वाले थे। जब कुछ तय हो गया था, लेकिन जब सलमान को पता चला कि फिल्म की डिमांड एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन की है तो वो भड़क गए।

 Salman Khan Drop Insha Allah Movie because Kissing scenes and Lip Lock with Alia Bhatt in next film

Koimoi में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और आलिया भट्ट इंशा अल्लाह में एक साथ काम करने वाले थे। सलमान और आलिया के बीच की केमेस्ट्री देखने के लिए लोग भी बेताब थे। फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में शूट होने वाली है, लेकिव जैसे ही सलमान खान को पता चला कि फिल्म में कई किसिंग सीन है तो उन्होंने भंसाली से इसे हटाने क कहा, लेकिन डायरेक्टर ने सीन में बदलाव करने से मना कर दिया।

फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म में बदलाव करने से मना कर दिया। ऐसे में सलमान ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया। वहीं निर्देशक भंसाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शाहरुख खान या ऋतिक रोशन को लाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। शाहरूख फिल्म में आने को तैयार होंगे या नहीं। फिल्म के प्रीप्रोडक्शन में काफी पैसा लग चुका है, इसलिए वो फिल्म टालने का सोच भी नहीं सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan Drop Insha Allah Movie because Kissing scenes and Lip Lock with Alia Bhatt in next film
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X