• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

TMC का आरोप- परेशान करने के लिए गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को फिर से किया है अरेस्‍ट

टीएमसी नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक कथित "फर्जी ट्वीट" मामले में जमानत पर रिहा हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने फिर अरेस्‍ट कर लिया है।
Google Oneindia News
sanket

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक कथित "फर्जी ट्वीट" मामले में जमानत पर रिहा हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता साकेत गोखले को गुरुवार को फिर से अरेस्‍ट कर लया गया है। नेता की गिरफ्तारी पर टीएमसी ने विरोध प्रदर्शन किया है। टीएमसी नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने साकेत गोखले को गुजरात पुलिस द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है।

ब्रायन ने लिखा - साकेत गोखले को ज़मानत मिलने के बाद भी गुजरात पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है। 8 दिसंबर को रात 8.45 बजे फिर से गिरफ्तार किया गया। जब वह अहमदाबाद में थे तब गुजरात पुलिस टीम बिना किसी नोटिस/वारंट के उन्हें गिरफ्तार कर रही थी और उन्हें अज्ञात स्थान पर ले जा रही थी।

बता दें गुजरात पुलिस का कहना है कि गोखले के खिलाफ मामला उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट से शुरू हुआ है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पीएम मोदी की गुजरात के मोरबी की यात्रा - एक पुल गिरने की जगह जिसमें 140 से ज्यादा लोग मारे गए थे - नवंबर में राज्य सरकार की लागत 30 करोड़ रुपये थी - लगभग छह गुना त्रासदी के पीड़ितों को दिया गया कुल मुआवजा। पुलिस सूत्रों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने इस विषय पर अपने ट्वीट के लिए फर्जी दस्तावेज भी बनाए हैं।

25 साल तक अकेले की बिटिया की परवरिश, अब बेटी ने 50 साल की मां की करवाई दूसरी शादी25 साल तक अकेले की बिटिया की परवरिश, अब बेटी ने 50 साल की मां की करवाई दूसरी शादी

Comments
English summary
Saket Gokhale arrested again for alleged "fake tweet" on PM Modi: TMC
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X