• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सैफ अली खान ने अपने चारों बच्‍चों के साथ मनाई बकरीद, छोटे शहजादें भी आए न‍जर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 जुलाई। ईद के मौके पर सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और उनके सभी बच्चों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की। सारा अली खान ने प्रशंसकों को करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह की एक नई तस्वीर शेयर की। ईद के मौके पर सारा अली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह जेह को अपनी बाहों में लिए हुए नजर आ रही थीं, जबकि तैमूर अली खान सैफ की गोद में बैठे थे। इब्राहिम अली खान फर्श पर बैठ हुए नजर आ रह है। सारा ने जेह का चेहरा इमोजी से छुपाया है।

pic

तस्वीर को साझा करते हुए, सारा अली खान ने लिखा, "ईद मुबारक अल्लाह सभी को शांति, समृद्धि और पॉजिटिविटी प्रदान करे इंशाअल्लाह हम सभी के लिए बेहतर समय की उम्मीद कर रहे है।" प्रशंसकों ने सारा अली खान की फोटो पर कमेंट कर अपना जबरदस्‍त प्‍यार दिया। कई ने जहां दिल के इमोजी पोस्‍ट की, वहीं कुछ ने सारा को ईद के मौके पर विश भी किया।

pic

यह पहला मौका था जब सैफ अली खान अपने बच्चों की तरह एक ही फ्रेम में नजर आए। सैफ ने सारा और इब्राहिम को अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ साझा किया। उनकी पत्नी करीना कपूर के साथ तैमूर अली खान और जेह हैं।

करीना और सैफ फरवरी में दूसरी बार पापा बने करीना ने दूसरे बेटे को जन्‍म दिया जिसका नाम उन्‍होंने जेह रखा है। इस जोड़े ने जेह को लाइमलाइट से दूर रखने का निर्णय किया है। उनका नाम भी कुछ समय पहले तक गुप्त रखा गया था। पिछले साल करीना ने अपने दूसरे बच्चे के नाम के बारे में बात करते हुए नेहा धूपिया से व्हाट वीमेन वांट पर कहा था, "तैमूर के पूरे विवाद के बाद, सैफ और मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यूट्यूबर पुनीत कौर का खुलासा- 'हॉटशॉट्स' के लिए भेजा था मैसेज, भगवान करे....राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यूट्यूबर पुनीत कौर का खुलासा- 'हॉटशॉट्स' के लिए भेजा था मैसेज, भगवान करे....

जेह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बोलते हुए, सारा ने बताया था, "उसने मेरी तरफ देखा और मुझे देखकर मुस्कुराया और मैं बस पिघल गई।" "वह सिर्फ क्यूटनेस की बॉल है। मेरे पिता के साथ मेरा चल रहा मजाक यह है कि उनके जीवन के हर दशक में उनके 20, 30, 40 के दशक में एक बच्चा था, और अब वह अपने 50 के दशक में हैं। सारा ने हंसते हुए कहा वह वास्तव में बहुत भाग्यशाली है कि उसने पितृत्व के चार अलग-अलग अवतारों का आनंद लिया। यह बच्चा मेरे पिता और करीना के जीवन में और भी अधिक खुशी और उत्साह लाने वाला है और मैं उनके लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती।"

https://www.filmibeat.com/photos/meghna-kaur-72593.html?src=hi-oiMeghna Kaur ने सोशल मीडिया पर लगाया हॉटनेस का तड़का, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

English summary
Saif Ali Khan celebrated Bakrid with his four children, small prince were also seen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X