• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शरद पवार का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-हार को पचा नहीं पा रही भगवा पार्टी, राहुल को भी दी नसीहत

|

मुंबई। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है, मंगलवार को CNN-News18 को दिए गए एक इंटरव्यू में पवार ने कहा कि भाजपा अभी भी महाराष्ट्र में हमारी सरकार को हर तरह से अस्थिर करने की कोशिश में लगी है, पवार ने कहा कि भगवा पार्टी को ये पच नहीं रहा है कि वो देश के बहुत सारे राज्यों में अब सत्ता में नहीं है, इसलिए जहां वो सत्ता में नहीं है, वहां पर सरकार को गिराने में पूरी तैयारी में लगी हुई है, पवार का ये तंज, राजस्थान में फैले सियासी संग्राम से जोड़कर देखा जा रहा है, हालांकि उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है।

शरद पवार का तंज-हार को पचा नहीं पा रही भगवा पार्टी

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस सफल नहीं होगा और ठाकरे सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी , पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार का बदलना कोई दुर्घटना नहीं है। महाराष्ट्र की जनता ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी को वोट दिया, लेकिन विधानसभा में उनका मूड बदल गया और वो हमारे पक्ष में आ गए। पवार के मुताबिक कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। वहीं लॉकडाउन पर सीएम उद्धव ठाकरे से मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। पूरे लॉकडाउन के दौरान वो सीएम के संपर्क में रहे और अभी भी उनकी अच्छी बातचीत होती है।

राहुल को शरद पवार की सलाह - PM मोदी पर निशाना साधना बंद करें

बीजेपी पर निशाना साधने के अलावा महाराष्ट्र के इस लोकप्रिय नेता ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को एक नसीहत भी डे डाली, उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी पर निशाना साधना रोकना चाहिए, यह समय कांग्रेस की बागडोर संभालने का है, उन्हें पीएम मोदी पर वार करने के बजाय पार्टी पर ध्यान देना चाहिए, पवार ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस के लिए गांधीवाद एक मजबूत शक्ति है, सोनिया गांधी कांग्रेस को एक साथ लाने में सफल रहीं, पार्टी ने राहुल गांधी को भी स्वीकार लिया है, ऐसे में राहुल का पूरा ध्यान पार्टी को एक करने में लगाना चाहिए, मुझे लगता है कि सभी लोगों को पार्टी की पूरी जिम्मेदारी राहुल गांधी को सौंप देनी चाहिए।

यह पढ़ें: फिल्मी दुनिया से फिर आई एक बुरी खबर, एक्टर आशुतोष भाकरे ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The NCP chief Pawar said the saffron party is unable to digest the fact that it is not in power in parts of the country and Sharad Pawar's Words of Advice for Rahul Gandhi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X