• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TV अभिनेता आशीष रॉय का लंबी बीमारी के बाद निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

|
Google Oneindia News

Ashiesh Roy death: साल 2020 टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अभी तक बहुत बुरा साबित हुआ है, इस साल बहुत सारे सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, एक बार फिर से एक मनहूस खबर टीवी की दुनिया से आई है। 'ससुराल सिमर का' फेम ऐक्टर आशीष रॉय ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है, वो पिछले कई सालों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, उनके परिवार वालों की ओर से उनके निधन की पुष्टि की गई है।

    Ashish Roy: Sasural Simar Ka के Actor Ashiesh Roy का निधन, इलाज के लिए मांगी थी मदद । वनइंडिया हिंदी
    TV अभिनेता आशीष रॉय का लंबी बीमारी के बाद निधन

    मालूम हो कि 55 साल के आशीष रॉय ने टीवी के कई मशहूर शो 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' में काम किया था। आशीष रॉय के निधन से एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। आशीष के जीवन के अंतिम दिन काफी तंगी से गुजरे , उनके पास पर्याप्त इलाज के पैसे भी नहीं थे इसलिए इस साल जून के महीने ने अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी।

    TV अभिनेता आशीष रॉय का लंबी बीमारी के बाद निधन

    जून महीने में पैसों की तंगी की वजह से अस्पताल से घर लौटे आशीष रॉय ने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने खुलकर अपनी बीमारी और पैसों की तंगी के बारे में बात की थी । उन्होंने कहा था कि कोरोना वजह से उड़ान सेवाएं चल नहीं रही हैं इसलिए मेरी देखभाल के लिए मेरी बहन नहीं आ पा रही है, मेरे पास एक नौकर है, जो मेरी सेवा कर रहा है, मेरे पास पैसे नहीं थे इसलिए मैं अस्पताल से घर आ गया हूं, मेरी डायलिसिस अब भी जारी है और अगले दो महीने तक चलेगी,तीन घंटे की डायलिसिस का 2000 रुपये लगते हैं।

     TV अभिनेता आशीष रॉय का लंबी बीमारी के बाद निधन

    इसके बाद आशीष ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक समय पर मुझे लगा कि मैं इस वक्त नहीं जी पाऊंगा। लेकिन उम्मीद है, मैं नहीं मरूंगा। समय के साथ मैं बेहतर हो जाऊंगा और खुद ही आगे बढ़ने में सक्षम होऊंगा, कृपया मेरी मदद कीजिए। जिसके बाद कुछ लोग उनकी मदद के लिए आगे भी आए थे। आशीष ने इस कठिन समय में उनकी मदद करने वाले लोगों का धन्यवाद किया देते हुए कहा था कि' मेरा जीवन अभी तक गरिमापूर्ण रहा है नहीं सोचा था कि ऐसा भी एक दिन देखना पड़ेगा। एक बार मेरे टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो जाए, फिर मैं सबके पैसे लौटा दूंगा। फिर सबकुछ ठीक हो जाएगा।'

    यह पढ़ें: मम्मी बनने वाली हैं भारत की स्टार पहलवान बबीता फोगाट, सोशल मीडिया पर शेयर की Good Newsयह पढ़ें: मम्मी बनने वाली हैं भारत की स्टार पहलवान बबीता फोगाट, सोशल मीडिया पर शेयर की Good News

    English summary
    TV actor Ashiesh Roy breathed his last today at the age of 55. He was suffering from kidney failure.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X