• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबा सहगल के पिता का निधन,सोशल मीडिया पर रैपर ने लिखा-'कोविड से हार गया योद्धा'

|

मुंबई, 14 अप्रैल। कोरोना के कहर के बीच एक दुखद खबर संगीत की दुनिया से है, मशहूर रैपर बाबा सहगल के पिता जसपाल सिंह सहगल का आज सुबह निधन हो गया, वो कोरोना संक्रमित थे। बाबा सहगल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'आज सुबह तड़के पिताजी हमें छोड़कर चले गए। पूरी जिंदगी किसी योद्धा की तरह लड़े लेकिन वो कोविड से हार गए।' बाबा ने इसके साथ ही अपने पिता की कुछ तस्वीरों को भी इंस्ट्रागाम पर शेयर किया है।

 बाबा सहगल के पिता का निधन

बाबा सहगल के पिता का निधन

बाबा सहगल की पोस्ट पर बहुत सारे लोगों ने दुख व्यक्त किया है, अभिषेक बच्चन, वीर दास जैसे फिल्मी सितारों ने जसपाल सिंह की आत्मा की शांति के लिए ऊपर वाले से प्रार्थना की है। ( यहां देखें: बाबा सहगल की पोस्ट)

यह पढ़ें:SP प्रमुख अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, Twitter पर दी जानकारीयह पढ़ें:SP प्रमुख अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, Twitter पर दी जानकारी

बाबा सहगल ने लगवाया था कोरोना का टीका

बाबा सहगल ने लगवाया था कोरोना का टीका

मालूम हो कि कुछ हफ्ते पहले ही हिंदी संगीत की दुनिया के पहले रैपर बाबा सहगल ने कोरोना वैक्सीन का डोज लिया था, उन्होंने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी। गौरतलब है कि यूपी के लखनऊ में जन्मे रैपर बाबा सहगल ने गाने के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया हो तो वहीं उन्होंने तमिल-तेलुगू भाषाओं में भी गाने गाए हैं।

कोरोना की स्थिति काफी चिंताजनक

कोरोना की स्थिति काफी चिंताजनक

देश में कोरोना की स्थिति काफी भयावह हो गई है। बुधवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के अब तक 1,84,372 नए केस सामने आए हैं, नए केसों के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,38,73,825 हो गई है तो वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 1,027 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1,72,085 पहुंच गया है, तो वहीं देश में अब तक 11,11,79,578 लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।

कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा ग्रस्त महाराष्ट्र

कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा ग्रस्त महाराष्ट्र

कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा ग्रस्त महाराष्ट्र है। यहां कोरोना का कहर बेकाबू होते देख महाराष्‍ट्र सरकार ने नए सख्‍त दिशानिर्देश जारी किए हैं। मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार की रात साढ़े 8 बजे राज्‍य को संबोधित करते हुए ऐलान किया है कि आज से 15 दिन के लिए रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक राज्य में धारा 144 लागू रहेगी। अगले 15 दिन के लिए पूरा राज्य में बेवजह घूमने पर पूरी पाबंदी रहेगी और जरूरी सेवाओं को छोड़कर राज्य में सबकुछ बंद रहेगा। हालांकि लोकल, बसें समेत पब्लिक ट्रांसपोर्ट के सभी साधन खुले रहेंगे।

यह पढ़ें: धाकड़ अभिनेता आशुतोष राणा हुए Covid पॉजिटिव, 6 अप्रैल को लगवाया था कोरोना का पहला टीकायह पढ़ें: धाकड़ अभिनेता आशुतोष राणा हुए Covid पॉजिटिव, 6 अप्रैल को लगवाया था कोरोना का पहला टीका

English summary
Sad News, coming from music industry, Singer Baba Sehgal’s father passed away on Tuesday due to Covid-19.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X