• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अकाली दल के विधायक ने CM केजरीवाल का लगाया पोस्टर, बताया-'सबसे बड़ा लुटेरा'

|

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा होने में अभी वक्त है लेकिन राजनीतिक पार्टियां अभी से एक दूसरे पर निशाना साधने में जुटी हुई हैं। अभी एक ताजा मामला सामने आया जिसमें अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के राजौरी गार्डन सीट से संयुक्त विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने बीजेपी कार्यालय और आस-पास के इलाकों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर पर कार्टून के जरिए केजरीवाल पर निशाना साधा गया है।

SAD MLA Manjinder Singh Sirsa puts up posters against Delhi CM Arvind Kejriwal

दिल्ली के कई इलाकों में लगाए इन पोस्टर में अरविंद केजरीवाल पर कार्टून बनाकर उन्हें सबसे बड़ा लुटेरा बताया गया है। पोस्टर के नीचे छोटे अक्षरों में मनजिंदर सिंह सिरसा लिखा हुआ है। पोस्टर पर लिखा हुआ है कि खुद को सबसे बड़ा ईमानदार बताने वाला निकला सबसे बड़ा लुटेरा, स्कूलों में जो कमरा 5 लाख में बनता है वो 25 लाख रुपए में बनाया गया।

बता दें कि इसी हफ्ते दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकारी स्कूलों के निर्माण में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है। तिवारी ने कहा कि एक आरटीआई के जरिए से पता चला है कि दिल्ली के स्कूलों में कमरों के निर्माण के लिए 2,000 करोड़ रुपए अतिरिक्त दिए गए थे जो कि केवल 892 करोड़ रुपए में बन सकते थे।

तिवारी ने आरोप लगाया है कि स्कूलों के निर्माण का ठेका 34 ठेकेदारों को दिया गया जिसमें उनके रिश्तेदार भी शामिल हैं। तिवारी ने कहा कि स्कूल के कमरों के निर्माण के लिए 8,800 प्रति वर्ग फुट का लक्ष्य रखा गया है। हालांकि दिल्ली बीजेपी के इस आरोप पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अगर उनके पास साक्ष्य हैं तो वो इसे साबित करें और हमें जेल में डाले।

यह भी पढ़ें- दिल्ली बीजेपी की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर मनीष सिसोदिया ने दिया ये जवाब

English summary
SAD MLA Manjinder Singh Sirsa puts up posters against Delhi CM Arvind Kejriwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X