• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैं अपने विश्वास के प्रति अडिग, बेहतर भारत के लिए करता रहूंगा काम: सचिन पायलट

|

नई दिल्ली। राजस्थान में चल रहे सियासी संकट पर फिलहाल विराम लगता नजर आ रहा है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने कहा कि मैं सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका गांधी जी और कांग्रेस के नेताओं का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरी समस्या को सुना और उसे समझा। मैं अपने विश्वास पर अडिग हूं और आगे भी बेहतर भारत के लिए काम करता रहूंगा, ताकि राजस्थान के लोगों से जो वादा किया है उसे पूरा कर सकूं, लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा कर सकूं, जिसका हम हमेशा सम्मान करते हैं।

    Rajasthan Political Crisis: Sachin Pilot ने बताया Delhi में क्या बात हुई | Gehlot | वनइंडिया हिंदी

    sachin pillot

    पायलट ने कहा कि पिछले कुछ समय से कुछ विधायक दिल्ली में थे, कुछ ऐसे मुद्दे थे जिन पर हम प्रकाश डालना चाहते थे। पार्टी ने हमारी बात सुनी है। उन्होंने कहा कि, पार्टी हमें पद देती है तो वापस भी ले सकती है। मुझे खुशी है की कांग्रेस अध्यक्षा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तार से चर्चा की। साथी विधायकों की बातों को हमने सामने रखा। मुझे आश्वासित किया गया है कि तीन सदस्यीय की कमेटी जल्द इन तमाम मुद्दों का समाधान करेगी। ये सैद्धांतिक मुद्दे थे। पायलट ने कहा कि, पार्टी पद देती है तो पार्टी पद ले भी सकती है। मुझे पद की बहुत लालसा नहीं है लेकिन मैं चाहता था कि जो मान-सम्मान-स्वाभिमान की बात हम करते थे वो बनी रहे।

    पायलट ने कहा कि, हमने हमेशा कोशिश की है कि जिनकी मेहनत से सरकार निर्माण हुआ है उन लोगों की हिस्सेदारी, भागेदारी सुनिश्चित की जाए। सचिन पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी जी ने हमारी सभी चिंताओं और शासन के मुद्दों को सुना जो हमने उठाए। कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा 3 सदस्यीय समिति का गठन एक स्वागत योग्य कदम है। मुझे लगता है कि सभी मुद्दों को हल किया जाएगा।

    कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि, सचिन पायलट ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और विस्तार से अपनी शिकायतें बताई। सचिन पायलट ने कांग्रेस पार्टी और राजस्थान में कांग्रेस सरकार के इंटरेस्ट में काम करने की प्रतिबद्धता जताई। सचिन पायलट भी खुश हैं और हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी खुश हैं। इस बैठ की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें सचिन पायलट ,प्रियंका गांधी, अहमद पटेल और केसी वेणुगोपाल समेत कांग्रेस के बागी विधायक बैठे दिख रहे हैं।

    इसे भी पढ़ें- प्रियंका से मुलाकात के बाद सचिन पायलट बोले- पद का लालच नहीं, लड़ाई मान-सम्मान की थी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sachin Pilot thanks Sonia Gandhi, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi for noting & addressing grievances.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X