• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rohtak murder case: मुख्य आरोप कोच सुखविंद्र सिंह गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपए का ईनाम

|

रोहतक। Rohtak murder case हरियाणा के रोहतक में मेहर सिंह अखाड़े में हुए हत्याकांड में मुख्य आरोपी कोच सुखविंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुखविंद्र की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस ने मिलकर की है। अभी इस बारे में और अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। आपको बता दें कि सुखविंद्र पर मेहर सिंह अखाड़े में शुक्रवार की देर रात हेड कोच मनोज मलिक, उनकी पत्‍नी साक्षी समेत 5 लोगों की गोली मारकर हत्या करने का आरोप था।

Rohtak murder case

पुलिस ने 1 लाख रुपए का रखा था ईनाम

पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी कोच सुखविंद्र सिंह को हरियाणा का मोस्ट वॉटेंड घोषित कर दिया था और उसके सिर पर 1 लाख रुपए का ईनाम भी रख दिया था। बता दें कि इस हत्याकांड में मथुरा जिले की पहलवाना पूजा तोमर की भी मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि ये हत्याकांड पुरानी दुश्मनी के चलते हुआ था।

घटना में मरने वाले 5 लोग

आपको बता दें कि इस घटना में 2 अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज रोहतक के एक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में सोनीपत के सरगथला गांव के निवासी मनोज कुमार, उनकी पत्नी साक्षी, एक पहलवान, पूजा, कुश्ती कोच सतीश कुमार और प्रदीप मलिक शामिल हैं।

क्या है पूरी घटना?

जानकारी के मुताबिक, मेहर सिंह अखाड़े में शुक्रवार (12 फरवरी) की देर रात सुखविंद्र ने अखाड़े का संचालक सोनीपत के सरगथला गांव के रहने वाले मनोज मलिक, उनकी पत्‍नी साक्षी, रोहतक के मांडोठी गांव के रहने वाले कोच सतीश कुमार, गांव मोखरा के रहने वाले प्रदीप मलिक और उत्तर प्रदेश के मथुरा की महिला पहलवान पूजा हत्या कर दी। पूजा तोमर मूलरूप से मथुरा जिले के जमुनापार थाना क्षेत्र के गांव सिहोरा की रहने वाली थीं। वर्तमान में उनका परिवार मथुरा के लक्ष्मीनगर में रहता है। पूजा के पिता रामगोपाल और भाई विष्णु कपड़े की दुकान करते हैं।

English summary
Rohtak murder case: coach Sukhwinder singh arrested by delhi and haryana police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X