• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रोहित शेखर हत्‍याकांड: पुलिस की जांच पहुंची प्रॉपर्टी एंगल पर, ND तिवारी की पूरी संपत्ति की अकेली मालकिन बनना चाहती थी अपूर्वा

|

नई दिल्‍ली। शादीशुदा जिंदगी, पारिवारिक कलेश, अवैध संबंध या कोई और वजह, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्‍या की जांच पुलिस कई एंगल से कर रही है। लेकिन अब इस मर्डर मिस्‍ट्री में एक नया एंगल आ गया है और वो है प्रॉपर्टी का। दिल्‍ली पुलिस अब इस प्रॉपर्टी एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस पिछले तीन दिनों से मृतक रोहित के घर पर डेरा डाले हुए है और सभी लोगों को अंदर ही हिरासत में रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के राडार पर रोहित की पत्‍नी अपूर्वा है क्‍योंकि रोहित की मां उज्‍जवला ने उसे लेकर कई राज खोले हैं। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

रोहित के भाई ने नहीं की शादी, अपूर्वा को कहीं ये तो नहीं सोचा

रोहित के भाई ने नहीं की शादी, अपूर्वा को कहीं ये तो नहीं सोचा

दैनिक जागरण में छपी खबर के मुताबि उज्ज्वला के दूसरे पति के बेटे सिद्धार्थ के बारे में जांच में पता चला है कि उसमें संतान पैदा करने की क्षमता नहीं है इसलिए उन्होंने शादी नहीं की। पुलिस की जांच अपूर्वा के इर्द-गिर्द घूम रही है। पुलिस को लग रहा है कि अपूर्वा यह सोच रही हो कि सिद्धार्थ से तो कोई खतरा नहीं । रोहित की हत्या कर देने पर एनडी तिवारी की सारी संपत्ति का मालिक वह बन जाएगी। इसलिए अब पुलिस अब संपत्ति के एंगल पर जांच कर रही है।

रोहित की मां ने भी अपूर्वा पर लगाया पॉपर्टी हड़पने का आरोप

रोहित की मां ने भी अपूर्वा पर लगाया पॉपर्टी हड़पने का आरोप

रोहित की मां उज्जवला ने अपूर्वा और उसको परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उज्ज्वला का कहना है कि अपूर्वा और उसका परिवार संपत्ति हड़पना चाहते हैं। उनका यह भी कहना है कि रोहित जिस घर में रहता था वह सुप्रीम कोर्ट से पास है जहां अपूर्वा प्रक्टिस करती है। रोहित की मां ने कहा कि अपूर्वा का परिवार पैसे का लालची है। जल्द आपको सब पता चल जाएगा।

रिश्‍तेदार राजीव के बेटे को हिस्‍सा देना चाहता था सिद्धार्थ, नाखुश थी अपूर्वा

रिश्‍तेदार राजीव के बेटे को हिस्‍सा देना चाहता था सिद्धार्थ, नाखुश थी अपूर्वा

रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने बताया कि राजीव के बेटे कार्तिक को सिद्धार्थ अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा देना चाहता था। इस बात से अपूर्वा नाखुश थी। राजीव और उसकी पत्नी ने 40 साल से हमारी सेवा कर रही है। राजीव ने एनडी तिवारी की भी सेवा की है। उज्ज्वला ने कहा कि राजीव मेरे रिशेतदार है और एनडी तिवारी के OSD रहे है।

शादी के कुछ दिनों बाद ही राहित और अपूर्वा अलग-अलग सोने लगे थे

शादी के कुछ दिनों बाद ही राहित और अपूर्वा अलग-अलग सोने लगे थे

रोहित की मां उज्जवला के मुताबिक, रोहित का शादी के अगले दिन से पत्नी अपूर्वा से झगड़ा शुरू हो गया था। मां ने बताया कि दोनों अलग-अलग सोते थे। उज्जवला यह कहना चाहती थी कि अपूर्वा ने ही उनके बेटे रोहित की हत्या की है। वहीं रोहित की पत्नी अपूर्वा को शक था कि रोहित का किसी महिला से अफेयर था। वह महिला रोहित के किसी चचेरे भाई की पत्नी है और रोहित के परिवार में उस महिला का आना-जाना था। इसी बात को लेकर अपूर्वा और रोहित में अक्सर झगड़ा होता था।

जानिए अपूर्वा के बारे में सबकुछ

जानिए अपूर्वा के बारे में सबकुछ

रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं। अपूर्वा मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं। उनकी और रोहित की मुलाकात दिल्ली में हुई थी। अपूर्वा के पिता भी पेशे से वकील हैं। इंदौर में वे जाने माने वकील हैं। हमेशा लाइमलाइट से दूर रहेने वाली अपूर्वा दिल्ली में ही रहती हैं। वकालत के साथ-साथ अपूर्वा सामाजिक कार्यों में भी रूचि लेती हैं।

अदालत के आदेश पर एनडी तिवारी ने रोहित को बेटा स्‍वीकार किया था

अदालत के आदेश पर एनडी तिवारी ने रोहित को बेटा स्‍वीकार किया था

आपको बता दें कि नारायण दत्त तिवारी लंबे समय तक रोहित को अपना बेटा मानने से इनकार करते रहे थे। 2014 में तिवारी ने अदालत के आदेश के बाद रोहित को अपना बेटा स्वीकार कर लिया था। एनडी तिवारी का 93 वर्ष की आयु में 18 अक्टूबर 2018 को निधन हो गया था। रोहित जनवरी 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे और एक साल पहले ही उन्होंने अपूर्वा शुक्ला से शादी की थी।

Read Also- दिल्‍ली में पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट, दिन में एक साथ आती थीं कॉलगर्ल्‍स, बिना फोन किए कस्‍टमर्स की नहीं थी एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rohit Shekhar murder case: Mother accuses wife and her family of trying to usurp her son's property.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X