• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के घर में चोरी, रिवॉल्वर और 10 लाख कैश ले उड़े चोर

|

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट और बीजेपी सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर से आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रूपये और अन्य बेशकीमती चीजों की चोरी हो गई है। सोनाली फोगाट ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सोनाली की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है जिस वक्त सोनाली के घर में चोरी हुई उस वक्त वह चंडीगढ़ में मौजूद रही थीं।

रिवॉल्वर और ज्वैलरी समेत इन चीजों पर किया हाथ साफ

रिवॉल्वर और ज्वैलरी समेत इन चीजों पर किया हाथ साफ

सोनाली फोगाट ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि 9 फरवरी को हिसार स्थित संतनगर स्थित अपने घर को बंद कर वो चंडीगढ़ गई थीं। जब वो सोमवार को लौटी तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा मिला। सोनाली ने बताया कि, जब मैं घर के अंदर गई तो घर का सामना बिखरा हुआ था। खोजबीन के बाद पता चला कि चोरों ने 10 लाख रुपए, सोने और चांदी के ज्वैलरी, घड़ियां और लाइसेंसी रिवॉल्वर और आठ कारतूस चुरा ले गए हैं।

CCTV फुटेज भी साथ ले गए चोर

CCTV फुटेज भी साथ ले गए चोर

पुलिस के मुताबिक घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर(डीवीआऱ) अपने साथ ले गए, जिसमें वीडियो फुटेज था। सोनाली फोगाट की शिकायत पर एचटीएम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है। मिलगेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत ने बताया कि एरिया के कई सीसीटीवी को चेक किया गया है। वहीं संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

बीजेपी के टिकट से लड़ चुकी हैं चुनाव

बीजेपी के टिकट से लड़ चुकी हैं चुनाव

सोनाली फोगाट भाजपा नेता हैं। वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। हालांकि, वह चुनाव हार गईं। मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह की पिटाई के बाद सोनाली फोगाट चर्चा में रही थीं। सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शनके लिए एंकरिंग करती थीं।

Bigg Boss 14 फिनाले से पहले राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर खोला ये राज, देखें वीडियोBigg Boss 14 फिनाले से पहले राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर खोला ये राज, देखें वीडियो

English summary
Robbery At bigg boss 14 contestant Sonali Phogat's House, Jewellery, Cash, Gun Stolen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X