• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उपेंद्र कुशवाहा बोले- वोट की रक्षा के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइए

|
Google Oneindia News

पटना। लोकसभा चुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद अब ईवीएम को लेकर पूरे देश में सियासी बवाल मचा हुआ है। इसी बीच बिहार में महागठबंधन में शामिल रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाह ने ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका का मुद्दा उठाया। उपेंद्र कुशवाह ने अपने समर्थकों से कहा कि आप अपने हथियारों के साथ ईवीएम को लूटने से बचाने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि, मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहे क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट लूटने की घटना हुई तो सड़कों पर खून बहेगा।

वोट की रक्षा के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइए

वोट की रक्षा के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइए

मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाह ने कहा कि, वोट की रक्षा के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइए। आज तो रिजल्ट लूट की जो घटना करने की कोशिश हो रही है तो इसको रोकने के लिए हथियार भी उठाना पड़े तो भी उठाना चाहिए। 'कर्पूरी ठाकुर जी कहते थे कि जैसे हमारी जान है, इज्जत है वैसे ही वोट है। कुशवाहा ने आगे कहा कि हम कर्पूरी जी के रास्ते पर चलने वाले लोग हैं, आज जो रिजल्ट लूट की घटना करने की कोशिश हो रही है तो इसको रोकने के लिए हथियार भी उठाना चाहिए।

<strong>सीएम कमलनाथ का बड़ा आरोप- BJP ने कांग्रेस के 10 विधायकों को दिया पैसे और पद का लालच</strong>सीएम कमलनाथ का बड़ा आरोप- BJP ने कांग्रेस के 10 विधायकों को दिया पैसे और पद का लालच

अगर इन लोगों का रवैया यही जारी रहा, तो कानून नहीं संभल पाएगा

अगर इन लोगों का रवैया यही जारी रहा, तो कानून नहीं संभल पाएगा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'बिहार के मुख्यमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री होंगे, हम उनसे कहना चाहते हैं कि ऐसा कोई काम करने का सोच भी रहे हो तो बंद करो, नहीं तो जनता में जो आक्रोश हो रहा है। अगर इन लोगों का रवैया यही जारी रहा, तो कानून नहीं संभल पाएगा। जो चारों तरफ से खबर आ रही है, लोग जो बता रहे हैं। यही रवैया इनका जारी रहा तो सड़कों पर खून बहेगा। हम सचेत करना चाहते हैं, शासन और प्रशासन में बैठे लोगों को। इस कॉन्फ्रेंस में राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा और विकासशील इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष मुकेस सहनी भी मौजूद थे।

कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के पास डटे रहें

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि एक्जिट पोल करके जनता को बरगलाया जा रहा है, सच्चाई एग्जिट पोल के आंकड़ों से काफी दूर है। उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा मजबूती से की जाए। मदनमोहन झा ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे स्ट्रांग रूम के पास डटे रहें। विकासशील इंसानियत पार्टी के मुकेश सहनी ने नरेंद्र मोदी को चोर करार देते हुए कहा कि चौकीदार चोर है इसीलिए वह अपने समर्थकों से अपील करते हैं कि वो मजबूती से EVM की सुरक्षा करें क्योंकि आपके सामने का शख्स कुछ भी कर सकता है।

<strong>कमलनाथ के मंत्री का दावा, बीजेपी हमारे विधायकों को 50 करोड़ का ऑफर दे रही है</strong>कमलनाथ के मंत्री का दावा, बीजेपी हमारे विधायकों को 50 करोड़ का ऑफर दे रही है

Comments
English summary
RLSP chief Upendra Kushwaha says protect their vote even if it takes to pick up weapons
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X