• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assembly Elections 2021: और रोचक होगा चुनाव, कोलकाता पहुंच कर ममता से मुलाकात करेंगे तेजस्‍वी

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। यहां 8 चरणों में चुनाव होंगे। 27 मार्च को पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं 29 अप्रैल को आखिरी चरण के लिए मतदान किया जाएगा। वहीं 2 मई को रिजल्‍ट आएगा। इस बार पश्चिम बंगाल का चुनाव बेहद रोचक होने वाला है। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे और विधायक तेजस्‍वी यादव ने भी पश्‍चिम बंगाल में चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। इसी के मद्देनजर रविवार को वो कोलकाता पहुंच रहे हैं। उनका ये दौरा बेहद खास होगा क्‍योंकि यहां वो मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।

West Bengal Assembly Elections 2021: और रोचक होगा चुनाव, कोलकाता पहुंच कर ममता से मुलाकात करेंगे तेजस्‍वी

आरजेडी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष बृंदा रॉय ने बताया कि तेजस्वी यादव बेलियाघाटा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की रणनीति तय करेंगे। बृंदा राय ने बताया कि तेजस्वी यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और बंगाल में पार्टी की क्या योजनाएं हैं। इसका खुलासा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक तेजस्‍वी की पार्टी विधानसभा चुनाव में टीएमसी के साथ मिल कर चुनाव लड़ सकती है। खबर यह भी है कि राजद ने सीटों के मसले पर जिद छोडऩे का मूड बना लिया है। मतलब ममता अपनी मर्जी से एक-दो सीटें भी दे देंगी तो राजद को वह भी मंजूर हो जाएगा।

असम में भी चुनाव लड़ने की तैयारी

तेजस्‍वी यादव असम में भी चुनाव लड़ने का मूड बना चुके हैं। तेजस्‍वी पहले भी कह चुके हैं कि वो असम में भी अपनी पार्टी का विस्‍तार करेंगे। उन्‍होंने कहा कि यहां पार्टी कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी, इसको लेकर फिलहाल फैसला नहीं हुआ है। असम के यात्रा के दौरान तेजस्वी ने कांग्रेस नेता रिपुन बोरा से मुलाकात की। वह असम में कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की पार्टी के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहे हैं।

अरसे बाद पापा कमल हासन से मिलने पहुंची बेटी श्रुति हासन, शेयर की खास लम्‍हों की तस्‍वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RJD's Tejashwi Yadav to visit Kolkata, likely to meet West Bengal CM Mamata Banerjee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X