• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजप्रताप के तलाक की खबरों के बीच और बिगड़ी लालू की तबीयत, RJD विधायक ने खुद बताया

|

रांची। चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव का रांची के रिम्स में पिछले कई महीनों से इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, लालू यादव की तबियत लगातार बिगड़ती चली जा रही है। शनिवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद हाल लेने रांची पहुंची मसौढ़ी की विधायक रेखा देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, लालू जी की सेहत खराब हो रही है, वे ना तो खड़े हो सकते हैं और ना ही बैठ सकते हैं। रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव की सेहत में बीते तीन चार दिनों से लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। डॉक्टरों ने किडनी फेल की भी आशंका जताई है।

लालू जी का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है

लालू जी का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है

शनिवार को रिम्स अस्पताल में उनसे मिलने पहुंची आरजेडी की विधायक रेखा देवी ने बताया, 'लालू जी का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है, वो ना बैठ पा रहे हैं, ना ही उठ पा रहे हैं। उनका शुगर लेवल भी बढ़ गया है। हम मांग करते हैं कि उन्हें ऐसी जगह ले जाना चाहिए जहां बेहतर सुविधाएं मिल सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते तीन चार दिनों से लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। माना जा रहा है कि अगर उनकी किडनी में समस्या बढ़ती है तो उन्हें रिम्स से रेफर करना पड़ सकता है।

तलाक की खबरों के बाद से उनकी हालत में गिरावट

तलाक की खबरों के बाद से उनकी हालत में गिरावट

बताया जा रहा है कि उनके पैर में फोड़ा निकला है। जिसकी वजह से वह खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं। जिसका असर किडनी पर भी पड़ रहा है। रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया था कि राजद सुप्रीमो के शरीर में इन्फेक्शन बढ़ने के संकेत मिले हैं। जिसके बाद उन्हें दो तरह के एंटीबायोटिक्स दिए जा रहे हैं। क्रिएटिनिन भी सामान्य से काफी बढ़ा हुआ है। हाल ही उनके बड़े बेटे और बहू के तलाक की खबरों के बाद से उनकी हालत में गिरावट देखने को मिली है।

लालू को शरद यादव ने भिजवाया पैगाम

लालू को शरद यादव ने भिजवाया पैगाम

रेखा देवी से पहले लालू यादव का हालचाल जानने एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी डीपी त्रिपाठी और सैयद फैसल अली रांची पहुंचे। वहां उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की और उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली। लालू यादव से मुलाकात कर बाहर निकले डीपी त्रिपाठी ने बताया कि, लालू यादव की सेहत ठीक है और वे एक जुझारू नेता हैं। उन्होंने कहा कि शरद पवार का पैगाम लेकर लालू प्रसाद से मुलाकात हुई ताकि गठबंधन को और मजबूती मिले।

सिद्धू बोले- पाक आर्मी चीफ को आधे सेकेंड गले लगा लिया तो क्या राफेल डील कर ली?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RJD MLA Rekha Devi meeting RJD chief Lalu Prasad Yadav in Ranchi's RIMS, says Lalu Ji's health has deteriorated
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X