• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहारः आरजेडी विधायक की भतीजी गई थी दोस्त से किताब लेने और मिली इस हालत में

|

बिहारः बिहार के मुंगेर जिले में शुक्रवार की देर रात को सदर प्रखंड परिसर में युवक और युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई थी। लाश मिलने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतक युवती की पहचान मुंगेर जिले से राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) के विधायक विजय कुमार की भतीजी रिया के रूप में हुई तो वहीं युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ के रूप में हुई है। हालांकि दोनों मृतकों के परिजन मीडिया को सही जानकारी देने से कतरा रहे हैं।

rjd mla cousin daughter foud death with her friend in munger

मृतक रिया की मां का कहना है कि उनकी बेटी दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी और कुछ महीने पहले ही मुंगेर वापस आई थी। उन्होंने मृतक आसिफ को रिया का दोस्त बताया था। उनका कहना है कि शाम को 7 बजे रिया घर से यह कहकर निकली थी की वो अपने दोस्त आसिफ के घर सुजावलपुर किताब लेने जा रही है। लेकिन जब रिया ऊर्फ ट्विंकल देर रात तक घर नहीं आई तो उसकी मां ने उसे कई बार फोन लगाया लेकिन वो फोन नहीं उठा रही था, जिसके बाद उन्होंने रिया की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। रिया की मां ने बताया कि उसकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी। उसकी हत्या क्यों की गई उन्हें ये मालूम नहीं है। उन्होंने बताया कि रिया का 25 सितंबर को जन्मदिन है।

मृतक मोहम्मद आसिफ के मामा का कहना है कि मुझे जानकारी मिली की मेरे भांजे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां मेरे भांजे के साथ एक युवती की भी लाश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि मृतक आसिफ के पिता मोहम्मद इरशाद दुबई में काम करते हैं और मृतक अपनी मां और छोटे भाई के साथ सुजावलपुर में रहता था। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भांजे के हत्या का कारण नहीं पता है। इस मामले में विधायक के प्रतिनिधि का कहना है कि मृतक रिया विधायक विजय कुमार के छोटे भाई स्वर्गीय मनोज प्रसाद यादव की बेटी है। मृतका की मां नीतू देवी सदर अस्पताल की एएनएम हैं।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया से पूरी घटना को सुसाइड बता रही है। मुंगेर जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवक और एक युवती ने आत्महत्या कर ली। 25 साल के आसिफ ने पहले ट्विंकल यादव को गोली मारी और फिर खुद को देसी पिस्टल से मार डाला। पुलिस ने आसिफ के दोस्त दानिश को गिरफ्तार कर लिया है, जिने आसिफ को पिस्टल मुहैया कराया था। दानिश के पास से पुलिस को दो राउंड गोली और मृतकों का फोन बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने कहा कि सुसाइड का संभावित कारण असफल प्रेम है। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है।

गायब प्रेमिका की तलाश के लिए प्रेमी पहुंचा हाईकोर्ट, जंगल में हुआ चाचा के खूनी खेल का खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd mla cousin daughter foud death with her friend in munger
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X