• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजस्वी ने जेपी नड्डा को दी खुली बहस की चुनौती, कहा- पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई बिहार का मुद्दा

|

नई दिल्ली: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है, जिस वजह से अब राजनीतिक पार्टियों ने दूसरे और तीसरे चरण के लिए एड़ी से चोटी तक को जोर लगा दिया। इस बीच आरजेडी और एनडीए सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। शनिवार को एक बार फिर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को बिहार के मु्द्दों पर बहस के लिए खुली चुनौती दे दी।

    Bihar Assembly Election 2020: Tejashwi Yadav ने JP Nadda को दी खुली बहस की चुनौती | वनइंडिया हिंदी

    Nadda

    तेजस्वी यादव ने कहा कि पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई वास्तविक रूप से बिहार का प्रमुख मुद्दा है, जिस पर नीतीश कुमार बात नहीं कर रहे हैं। हम वर्तमान और भविष्य को बेहतर बनाना चाहते हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार पिछले चीजों पर ही अटके हुए हैं। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी खुली चुनौती दे डाली। तेजस्वी के मुताबिक वो हमेशा बिहार के मुद्दों पर बीजेपी के साथ खुली बहस के लिए तैयार हैं।

    बिहार चुनाव: तेजस्‍वी यादव के 10 लाख नौकरियों के वादे को नीतीश कुमार ने बताया

    वहीं शुक्रवार को एक रैली के दौरान तेजस्वी ने महंगाई का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। बीजेपी वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती। तेजस्वी के मुताबिक नीतीश सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग चौपट करने के साथ-साथ दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है।

    जेपी नड्डा ने बोला था हमला

    शुक्रवार को बीजेपी नड्डा ने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हो।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    rjd leader Tejashwi Yadav ready for an open debate with BJP President Nadda
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X