• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RJD-कांग्रेस के गठबंधन पर बोले लालू प्रसाद यादव, 'हारने और जमानत जब्त करने के लिए करते गठबंधन'

|
Google Oneindia News

दिल्ली, 24 अक्टूबर: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस का कई साल पुराना नाता टूट गया है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रविवार 24 अक्टूबर को दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम हारने के लिए कांग्रेस का साथ देते? ज़मानत ज़ब्त कराने के लिए उनका साथ देते?। इतना ही नहीं, लालू यादव ने पूछा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन क्या होता है?

RJD leader Lalu Prasad Yadav speaks on the breaking of partys alliance with Congress in Bihar

दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मीडिया ने कांग्रेस और आरजेडी के गठबंधन को लेकर सवाल किया था। सवाल का जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा, 'क्या होता है कांग्रेस का गठबंधन? हारने के लिए कांग्रेस को सीटे दे देते हम? मानत ज़ब्त कराने के लिए उनका साथ देते?'। मीडिया द्वारा कांग्रेस का नेता आरोप लगा है कि आरजेडी का किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन हो गया है? पूछ गए सवाल के जवाब में लालू यादव ने कहा कि कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास के चक्कर में ना रहे उन्हें अपना पता नहीं है।

Bihar में RJD-Congress के गठबंधन पर क्या बोले RJD Chief Lalu Yadav ? | वनइंडिया हिंदी

इससे पहले कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि उनकी पार्टी 2024 में राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी हमें सम्मान नहीं दे सकता तो हम उन्हें सम्मान कैसे दे सकते हैं। राजद के साथ गठबंधन उस समय टूट गया जब उसने कांग्रेस के पारंपरिक गढ़ कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया। राजद ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है। हम अब 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं और सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:- आज पटना आ रहे हैं RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कार्यकर्ताओं से लेकर परिवार तक में उत्साहये भी पढ़ें:- आज पटना आ रहे हैं RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कार्यकर्ताओं से लेकर परिवार तक में उत्साह

Comments
English summary
RJD leader Lalu Prasad Yadav speaks on the breaking of party's alliance with Congress in Bihar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X