• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिहाना के किसान आंदोलन पर ट्वीट से भड़के ये बॉलीवुड सितारे, बोले-इनके प्रोपेगेंडा से बचें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना, पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और कई जानीमानी हस्तियों ने ट्वीट किए हैं। इन सभी ने भारत सरकार के किसानों का नेट और दूसरी सुविधाएं रोकने को लेकर आलोचना की है। जिसके बाद विदेश मंत्रालय ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है। विदेश मंत्रालय के एतराज जताने के बाद एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन और सुनील शेट्टी ने भी इस पर एतराज जताते हुए सरकार का बचाव किया है। कई महीने से किसान आंदोलन पर चुप रहने वाले अक्षय कुमार और दूसरे सितारों ने बुधवार को इस पर ट्वीट किए हैं।

क्या कहा है अक्षय कुमार ने

क्या कहा है अक्षय कुमार ने

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने रिहाना और ग्रेटा के ट्वीट्स के जवाब में जो बयान जारी किया है। उसको शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है- किसान हमारे देश का एक बेहद अहम हिस्सा हैं। उनके मुद्दों को हल करने के लिए जो कोशिशें हो रही हैं, वो भी सामने हैं। ऐसे में ये जरूरी है कि मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण माहौल में मसले के हल की कोशिश की जाए। अक्षय ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन जाहिर है कि मतभेद पैदा करने वालों से उनका मकसद रिहाना और ग्रेटा की ओर ही है। अक्षय ने इंडिया अगेंस्ट प्रोपेगेंडा के हैशटैग के साथ ये ट्वीट किया है।

    Rihana: जानिए कौन हैं Rihana ? जो Farmers Protest पर Tweet कर सुर्खियों में आईं । वनइंडिया हिंदी
    अजय और शेट्टी क्या बोले

    अजय और शेट्टी क्या बोले

    अजय देवगन ने ट्वीट कर लिका है कि भारत या भारत की नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रचार से हमें बचना होगा। ये वक्त एकजुट होने का है। सुनीव शेट्टी ने ट्वीट कर कहा- हमें हमेशा चीजों का व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है।

    इनसे पहले कंगना ने रिहाना के किसान मुद्दे पर ट्वीट को लेकर काफी गुस्सा दिखाया। कंगना ने रिहाना के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि ये किसान नहीं आतंकवादी हैं, जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और चाइनीस जैसी कॉलोनी बना सके।

    क्या कहा है किसानों को लेकर रिहाना ने

    क्या कहा है किसानों को लेकर रिहाना ने

    केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान कई महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में सरकार ने उन इलाकों का इटरनेट और कई सुविधाएं बंद कर दी हैं, जहां किसान धरना दे रहे हैं। इसको लेकर रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट किए हैं। इन्होंने कहा है कि भारत सरकार जो कर रही है, उस पर दुनिया ध्यान दे और बात करे। जिसके बाद विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया कि हम आग्रह करेंगे कि ऐसे मामलों पर कमेंट्स करने से पहले फैक्ट्स का पता लगाया जाए और इस बारे में बेहतर समझ रखें। इस बारे में मशहूर हस्तियों ने जो कमेंट किए हैं वह गैरजिम्मेदाराना हैं।

     किसान आंदोलन पर रिहाना ने किया ट्वीट तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखिए क्या-क्या शेयर कर रहे लोग किसान आंदोलन पर रिहाना ने किया ट्वीट तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखिए क्या-क्या शेयर कर रहे लोग

    English summary
    Rihanna tweet on farmers protest akshay kumar ajay devgn sunil shetty reply
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X