• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार के लिए कांटा साबित होते विहिप, बजरंग दल

|
Google Oneindia News

शिरडी (ब्यूरो)। क्या विश्व हिन्दू संगठन(विहिप) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ नरेन्द्र मोदी सरकार के रास्ते में अवरोध खड़े कर रहे हैं ? एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल को तो कम से कम यही लगता है। उन्होंने कहा कि हालांकि विश्व बाजार में कच्चे तेल के दाम 50 फीसद तक गिर गए पर भारत में पेट्रोल और डीजल के दाम सिर्फ 10-15 फीसदी ही गिरे।

Right wing groups creating trouble for Modi government

सरकार के लिए खतरा

वे मानते हैं कि उक्त संगठन अपने कार्यक्रमों से मोदी सरकार के लगातार खतरा साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बीता लोकसभा चुनाव विहिप, संघ और बजरंग दल के सहयोग से लड़ा और केन्द्र में सरकार बनाई। पर अब ये सभी मोदी सरकार को परेशानी में डाल रहे हैं।

पटेल ने यह बात साई बाबा के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। एक सवाल के जवाब में पटेल ने कहा कि मोदी सरकार को अभी सत्तासीन हुए मात्र सात महीने ही हुए हैं। इसलिए वे सरकार के कामकाज पर तो टिप्पणी नहीं करेंगे।

धर्मातरण के खिलाफ

उन्होंने य़ह भी कहा कि उनकी पार्टी धर्मातरण के खिलाफ है। वे धर्मनिरपेक्ष मूल्यों को ही मानते हैं। लोकसभा सदस्य प्रफुल्ल पटेल ने यह भी कहा कि उनका मकसद सरकार की निंदा करने के लिए कमी निकालना नहीं है। पर वे सरकार को कसेंगे अगर वह अगलत फैसले लेती है।

भ्रष्टाचार के आरोप

अपनी पार्टी के कुछ नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि भाजपा सरकार उन नेताओं के खिलाफ जांच करवा लें। तब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

पीके पर बोले

पटेल आमिर खान की पिक्चर पीके को लेकर उठे विवाद पर भी खुल कर बोले। उन्होंने कहा कि जिस किसी को पीके की भाषा और कुछ सीन को लेकर आपत्ति है, उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखाना चाहिए। उन्हें सिनेमा घरों पर हल्ला बोलने से बचना चाहिए।

English summary
Right wing groups are creating trouble for Modi government, feels Praful Patel. He refuses to make any adverse comment on the working of these government.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X