• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हमेशा महिलाओं को दिया जाता है पुरुषों की गलतियों का दोष, ये हमारा राष्ट्रीय खेल'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 जुलाई: पिछले हफ्ते बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन पर अश्लील फिल्म बनाने और एक्ट्रेस के उत्पीड़न का आरोप लगा है, लेकिन राज से ज्यादा मुश्किलों का सामना इन दिनों उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को करना पड़ रहा। सोशल मीडिया पर लोग राज से ज्यादा शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं। शुरू में बॉलीवुड हस्तियों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी, लेकिन अब धीरे-धीरे लोग उनके समर्थन में खड़े हो रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

सबसे पहले हंसल मेहता ने शिल्पा का समर्थन किया। इसके बाद ऋचा चड्ढा भी उनके समर्थन में उतर आईं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमेशा महिलाओं को उनके जीवन में पुरुष की गलतियों के लिए दोषी ठहराया जाता है, ये देश का एक राष्ट्रीय खेल बन गया है। वहीं हाल ही में शिल्पा ने 29 मीडिया हाउस/पत्रकारों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। जिस पर ऋचा ने खुशी जाहिर की है।

'बुरे वक्त में सन्नाटा छाया'

'बुरे वक्त में सन्नाटा छाया'

हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा कि अगर आप शिल्पा के लिए खड़े नहीं हो सकते, तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता दें। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है। साथ ही न्याय मिलने से पहले उन्हें दोषी साबित कर दिया जाता है। बॉलीवुड पर उन्होंने कहा कि ये चुप्पी का एक पैटर्न है। अच्छे समय में सभी लोग एक साथ पार्टी करते हैं। बुरे वक्त में सन्नाटा सा छा जाता है।

शिल्पा से हो चुकी है पूछताछ

शिल्पा से हो चुकी है पूछताछ

आपको बता दें कि शिल्पा से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर चुकी है। उस दौरान उन्होंने साफ कहा था कि राज जो भी कर रहे थे, उसके बारे में उनको कोई जानकारी नहीं थी। इसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर वो बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं, वो मामला अभी विचाराधीन है। वहीं बीजेपी नेता राम कदम ने राज पर 3000 करोड़ के फ्रॉड का आरोप लगाया है।

शिल्पा की बहन ने कही ये बात

शिल्पा की बहन ने कही ये बात

शमिता शेट्टी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा है- कई बार आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके बल्कि एक छोटी सी चिंगारी होती है। आपको यह मिल जाती है तो जैसे कहती है- तुम बस बढ़ते रहो। ये आपके काबू में नहीं है कि लोग आपकी ऊर्जा को किस तरह रिसीव करते हैं। आप जो भी करते हैं या कहते हैं, लोग उसे अपनी जिंदगी की दुश्वारियों के लेंस से देखते हैं, जो आपके बारे में है ही नहीं। पूरी ईमानदारी और प्यार से बस अपना काम करते रहिए।

शिल्पा शेट्टी की अर्जी पर हाईकोर्ट ने पूछा- आप रोईं थीं, ये खबर मानहानि कैसे हो गई?शिल्पा शेट्टी की अर्जी पर हाईकोर्ट ने पूछा- आप रोईं थीं, ये खबर मानहानि कैसे हो गई?

English summary
Richa Chadha support Shilpa Shetty in Raj Kundra matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X