• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋचा चड्ढा ने शेयर की कुलदीप सेंगर की फोटो, लिखा- 'बद्दुआएं दीजिए, वही काम करती हैं'

|

लखनऊ। उन्नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए हादसे पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, विपक्षी दल भाजपा को घेरने में लगे हैं और इस घटना को साजिश करार दे रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का ने एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है।

ऋचा चड्ढा ने कुलदीप सेंगर को बद्दुआएं देने की अपील की

ऋचा चड्ढा ने कुलदीप सेंगर को बद्दुआएं देने की अपील की

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर कुलदीप सेंगर को बद्दुआएं देने की अपील की है। उन्होंने आरोपी विधायक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं ईश्वर में भरोसा करती हूं। यहां अपराधी कुलदीप सेंगर की तस्वीर है। कृपया आप सभी इसे बद्दुआएं दीजिए, वही काम करती हैं।'

यह पढ़ें: दो साल पहले वीजी सिद्धार्थ के ठिकानों पर पड़े थे IT के छापे, 650 करोड़ की आय थी बेहिसाब

कुलदीप सिंह सेंगर और 29 अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज

उन्नाव रेप पीड़िता को जान से मारने का षड़यंत्र रचने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और 29 अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मामले की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश की है। रेप पीड़िता की कार को ट्रक से टक्कर मार कर जान से मारने की कोशिश की गई थी उसके 24 घंटे के बाद ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 रेप पीड़िता की हालत काफी नाजुक

रेप पीड़िता की हालत काफी नाजुक

बता दें कि रेप पीड़िता अपने रिश्तेदारों और अपने वकील के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने के लिए जा रही थी। रविवार को हुई इस सड़क दुर्घटना में रेप पीड़िता की मौसी-चाची की मौत हो गई है जबकि पीड़िता और उसके वकील दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। उन दोनों को वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि उन्नाव की बांगरमऊ सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगा सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली युवती ने जून 2017 में माखी थाने में अगवा कर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। माखी थाना पुलिस ने गांव के बृजेश, शुभम सिंह और एक अन्य युवक को आरोपी बनाया गया। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। कुछ दिन बाद तीनों को जमानत मिल गई। इसके बाद शुभम सिंह की मां शशि सिंह ने पीड़िता के पिता व चाचा के खिलाफ तहरीर दी थी। इसमें घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था।

पीड़िता के पिता की हुई थी जेल में मौत

पीड़िता के पिता की हुई थी जेल में मौत

पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को जेल भेज दिया था। एसओ माखी अशोक सिंह ने बताया कि युवती के पिता का आरोप था कि यह कार्रवाई भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के इशारे पर हुई थी। आपको बताते चले कि 2017 में जेल में ही पीड़िता के पिता को पीटा गया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। पीड़िता के पिता पर डकैती, हत्या, हत्या की कोशिश और लूट के 28 मुकदमे दर्ज किए गए थे। यही नहीं, गुंडा एक्ट व गैंगेस्टर की कार्रवाई कई बार की गई थी, तो वहीं पीड़िता के चाचा के खिलाफ 1996 से लेकर 2017 के बीच हत्या, हत्या की कोशिश व लूट के 13 केस दर्ज किए जा चुके हैं।

यह पढ़ें: एसएम कृष्णा की बड़ी बेटी मालविका के पति हैं वीजी सिद्धार्थ, जानिए पर्सनल लाइफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Richa Chadda Speak On Unnao Case Bjp Mla Kuldeep Singh, UP police booked jailed BJP MLA Kuldeep Singh Sengar and 29 of his associates on charges of criminal conspiracy, murder and attempt to murder.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X