• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत के अंतिम संस्‍कार में शामिल होने से रिया को रोका गया, 20 लोगों की लिस्‍ट से काट दिया गया था नाम

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत को 45 दिन से ज्‍यादा वक्‍त हो गया है लेकिन रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में जबसे सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर कराई है मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा था कि पटना में एफआईआर के बाद से रिया लापता हैं। लेकिन अब उनके वकील सतीश मनशिंदे ने इस पर अब सफाई दी है।

    Sushant Singh के father ने जारी किया WhatsApp chat का Screenshot, सामने आई ये हकीकत | वनइंडिया हिंदी
    इसलिए सुशांत के अंतिम संस्‍कार में नहीं आई थीं रिया

    इसलिए सुशांत के अंतिम संस्‍कार में नहीं आई थीं रिया

    सतीश ने कहा कि रिया शुरू से मुंबई में रही हैं। वह 14 जून 2020 को मुंबई में थीं। उन्‍हें तो सुशांत के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल नहीं होने दिया गया। उनका नाम 20 लोगों की लिस्‍ट से हटा दिया गया था। सतीश ने आगे बताया, 'रिया को मुंबई पुलिस ने 18 जून को बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में बुलाया। वहां उनका बयान दर्ज हुआ। इसके बाद 17 जुलाई 2020 को उन्‍हें सांताक्रूज पुलिस स्‍टेशन में बुलाया गया। रिया वहां पहुंचीं और फिर अपना बयान दर्ज कराया।'

    बिहार पुलिस को रिया से पूछताछ का अधिकार नहीं

    बिहार पुलिस को रिया से पूछताछ का अधिकार नहीं

    रिया के वकील मनशिंदे ने कहा, 'रिया ने सुप्रीम कोर्ट को अप्रोच किया और 30 जुलाई 2020 को ट्रांसफर पिटीशन फाइल की। जब मामला मुंबई में चल रहा है और केस यहीं का है तो बिहार पुलिस को कोई अधिकारी नहीं है कि वह केस की कानूनी रूप से जांच करे।'

    खुदकुशी से कुछ दिन पहले सुशांत को इसलिए छोड़कर गई थीं रिया

    खुदकुशी से कुछ दिन पहले सुशांत को इसलिए छोड़कर गई थीं रिया

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा, रिया खुद मेंटली ठीक नहीं महसूस कर रही थीं। रिया, सुशांत को 8 जून को छोड़कर गईं क्योंकि वह खुद डिप्रेशन में थीं और उनकी खुद की मेंटल कंडिशन ठीक नहीं थी'। उन्होंने आगे कहा, 'हमने रिया का स्टेटमेंट 2 बार दर्ज किया और पाया कि दोनों के रिलेशनशिप में कुछ दिक्कतें चल रही थी। रिया ने हमें बताया कि कैसे दोनों मिले और इसके अलावा उन्होंने सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में बताया। सुशांत के प्रिस्क्रिप्शन्स भी हमें दिए गए'।

    मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

    मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

    उल्‍लेखनीय है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है। पुलिस इस मामले में सुशांत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

    सुशांत सिंह राजपूत की बैंक स्‍टेटमेंट डिटेल आई सामने, जानिए कब-कब निकले कितने रुपए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    “Rhea Chakraborty was not allowed to attend Sushant’s funeral, name struck off from the list” states her lawyer Satish Manshinde.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X