• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया पर अब सुशांत के ई-मेल अकाउंट से छेड़छाड़ करने का आरोप, बदलना चाहती थीं पासवर्ड

|

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। शुरूआत में नेपोटिज्म को उनकी मौत की वजह माना जा रहा था, जिसके पीछे कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम भी सामने आए थे, लेकिन अब ये कहानी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के आसपास घूम रही है। सुशांत के पिता की शिकायत के बाद रिया पर आरोपों की लिस्ट लंबी होती जा रही है। अब मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत के ई-मेल से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी
    क्यों बदलना चाहती थीं पासवर्ड?

    क्यों बदलना चाहती थीं पासवर्ड?

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद किसी ने सुशांत के ईमेल अकाउंट को एक्सेस करने की कोशिश की और वो रिया थीं। आरोप है कि रिया ने सुशांत के ईमेल अकाउंट के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। वो पासवर्ड भी बदलना चाह रही थीं, ताकी कोई दूसरा उसे एक्सेस न कर सके। रिया को लेकर हो रहे इन खुलासों से उनकी मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं।

    क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

    क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

    जाहिर सी बात है कि जब रिया सुशांत के साथ रहती थीं, तो उन्हें उनके मेल का पासवर्ड पता होगा, क्योंकि इससे पहले खबर आई थी कि रिया सुशांत के अकाउंट, एटीएम आदि की डिटेल रखती थीं। तकनीकी मामलों के जानकारों के मुताबिक डिजिटल प्लेटफॉर्म से कोई भी चीज स्थायी रूप से डिलीट नहीं की जा सकती है। ई-मेल सेवा देने वाली कंपनी चाहे, तो उसे दोबारा से हासिल कर सकती है। ऐसे में अगर रिया ने कुछ डिलीट करना चाहा होगा, तो उसके दोबारा मिलने की संभावना है।

    कॉल डिटेल भी आई सामने

    कॉल डिटेल भी आई सामने

    सुशांत सिंह का कॉल रिकॉर्ड भी सामने आया, जो 8 से 14 जून के बीच का है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस एक सप्ताह की कॉल रिकॉर्ड में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम नहीं है। हालांकि इस कॉल रिकॉर्ड ये यह पता चला है कि अपनी बहनों से सुशांत ने कितनी बार बात की थी। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह अपने कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने उनको ब्लॉक कर दिया था। सुशांत को अपनी बहन रानी की तरफ से सिर्फ एक बार फोना आया, वहीं सुशांत ने रानी को एक बार फोन किया भी था। इस बीच टैलेंट मैनेजर ने सुशांत सिंह को 5 बार कॉल किया।

    सुशांत केस: एक्‍टर तरुण खन्‍ना ने रिया चक्रवर्ती पर निकाला गुस्‍सा, बोले जो सुशांत के साथ किया उसे अभी बता दो वरना.....

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh rajput, bollywood, bihar police, mumbai, maharashtra, मुंबई, बिहार पुलिस, बॉलीवुड
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X