• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rhea Chakraborty के करीबी का कोरोना से हुआ निधन, एक्‍ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्‍ट

|

मुंबई, 7 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के 'चाचा' कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम का पिछले दिनों कोरोना के चलते निधन हो गया। एक्‍ट्रेस ने अपने चाचा की मौत की खबर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की और एक इमोशनल पोस्‍ट भी लिखा। 1 मई, 2021 को COVID-19 के बाद हुई स्‍वास्‍थ संबंधी जटिलताओं के कारण महज 52 वर्ष में उनकी मौत हो गई।

reha

रिया ने लिखी ये पोस्‍ट

रिया ने साझा किया उनके चाचा कर्नल सुरेश एक प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन थे, जिन्होंने कई वर्षों तक देश की सेवा की। अभिनेत्री ने उन्हें 'वास्तविक जीवन का हीरो' कहा और कहा कि उनकी विरासत हमेशा बनी रहेगी। रिया ने लिखा "कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम (सेवानिवृत्त) एक प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन, एक रिटार्यर्ड अधिकारी, एक प्यार करने वाला पिता और एक अद्भुत इंसान थे। कोविड आपको दूर ले गए, लेकिन आपके दिए संस्‍कार हममे सदा जिंदा रहेगा। सुरेश अंकल, आप वास्तविक जीवन के हीरो हैं! मैं आपको प्रणाम करती हूं । RIP।"रिया के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने 20 साल तक सेना में डॉक्टर के रूप में काम किया। उनके पोस्ट ने सुझाव दिया कि वह और उनके पिता स्वर्गीय कर्नल सुरेश के साथ एक करीबी रिश्ता था!

रिया चक्रवर्ती ने लोगों से की गुजारिश
इसके साथ ही रिया ने लिखा मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें, कोविड को अच्छा या बुरा नहीं देखना चाहिए। जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए रिया COVID-19 संसाधनों को साझा कर रही है। यहां तक ​​कि उसने लोगों को सहायता प्रदान करने के लिए अपने इंस्टाग्राम डीएम भी खोल दिए, जो महामारी से प्रभावित हैं।

समुद्र बीच पर खेल रही बच्‍ची का शार्क से हो गया आमना-सामना और फिर ...देखें वीडियोसमुद्र बीच पर खेल रही बच्‍ची का शार्क से हो गया आमना-सामना और फिर ...देखें वीडियो

<strong>कोरोना पीडितों के लिए रिया ने बढ़ाया मदद का हाथ, लिखा- कोई मदद चाहिए तो मैसेज करें</strong>कोरोना पीडितों के लिए रिया ने बढ़ाया मदद का हाथ, लिखा- कोई मदद चाहिए तो मैसेज करें

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया था रिया चक्रवर्ती का नाम, ड्रग केस में हुई थी जेल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाने के बाद रिया चक्रवर्ती 2020 की में सुर्खियों में रहीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, जो एसएसआर की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, ने अभिनेता के निधन से जुड़े एक मामले में रिया और उसके भाई को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। बता दें बॉम्बे हाईकोर्ट ने अक्टूबर 2020 में अभिनेत्री को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। एक महीने के करीब सलाखों के पीछे रहने के बाद वह बाइकुला जेल से बाहर आई। उसके भाई शविक चक्रवर्ती को दिसंबर 2020 में जमानत मिली।

https://www.filmibeat.com/photos/karishma-kotak-18430.html?src=hi-oi

English summary
Rhea Chakraborty,Rhea Chakraborty's uncle passed away,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X