• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना पीडितों के लिए रिया ने बढ़ाया मदद का हाथ, लिखा- कोई मदद चाहिए तो मैसेज करें

|

मुंबई। देश में हर दिन कोरोना वायरस के लाखों मामले सामने आ रहे हैं। हर दिन आ रहे लाखों मामलों के चलते देश की स्वास्थ्य व्यवस्था बिलकुल चरमरा गई है। हजारों लोग एक दूसरे की मदद में जुटे हुए हैं। लोग सिलेंडर, बेड और दवाओं की कमी के बीच कई सिलेब्स मदद की गुहार लगाते दिख रहे हैं। इन सिलेब्स में अब रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया है। रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मैसेज लिखा है कि इस मुश्किल वक्त में सबको एक हो जाना चाहिए। साथ ही लिखा है कि अगर मुझसे कोई मदद चाहिए तो DM करें।

लोगों की मदद के लिए आगे आईं रिया चक्रवर्ती

लोगों की मदद के लिए आगे आईं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- मुश्किल समय में साथ रहना चाहिए। उन सभी की मदद कीजिए जिनकी कर सकते हैं। चाहे वो छोटी मदद हो या बड़ी। मुझे डायरेक्ट मैसेज करिए अगर मैं किसी तरह से मदद कर सकती हूं तो... मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश करुंगी। इस वक्त में अपना ध्यान रखिए, विनम्र बनिए, आपके लिए प्यार...... रिया!

 रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं

रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किताब पढ़ते हुए तस्वीर शेयर की थी। रिया ने इस पोस्ट के पीछे भी एक मैसेज शेयर किया था। रिया फोटो में रवींद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ती नजर आ रही थी। जिसके साथ ही उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की एक किताब की लाइन कैप्शन में लिखी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

सोनू सूद ने दी कोरोना को मात, एक्‍टर की निगेटिव आई कोविड रिपोर्टसोनू सूद ने दी कोरोना को मात, एक्‍टर की निगेटिव आई कोविड रिपोर्ट

कई सितारे कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

कई सितारे कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

इस कोरोना काल में कई फिल्मी सितारे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद लंबे समय से अपने सामाजिक कार्यों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं। वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी ऑक्सीजन की किल्लत देख मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे।

English summary
Rhea Chakraborty opens up DMs to offer help amid second wave of coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X