• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की मां, कहा-आखिर वो सुशांत को छोड़कर क्यों गई, जब वो दर्द में था?

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड समेत पूरा देश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से सदमे में हैं, किसी को समझ नहीं आ रहा है कि एक्टर ने ऐसा क्यों किया, हर कोई इस सवाल का जवाब खोजने में लगा है, कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह इंडस्ट्री में प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से अवसाद के शिकार थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली, फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है, इसलिए उसने कई लोगों से पूछताछ भी की है, जिसमें सुशांत की मौजूदा गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो और सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे।

 'आखिर रिया चक्रवर्ती क्या कर रही थीं

'आखिर रिया चक्रवर्ती क्या कर रही थीं

जिन्होंने पुलिस के सामने ये बात कही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था, सुशांत ने रिया से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था, रिया का यह बयान काफी उलटफेर कर सकता है, क्योंकि इससे पहले यह कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया था और उन्हें बैन किया था लेकिन रिया का बयान इस बात से बिल्कुल उल्टा है, फिलहाल पुलिस अपनी तरह से इस बारे में खोजबीन कर रही है।

यह पढ़ें: म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर, सोनू निगम ने कही चौंकाने वाली बात, देखें Video

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की मां

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की मां

तो वहीं रिया को लेकर बॉलीवुड कि दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने रिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रिया मुझे काफी चालाक किस्म की लगती है, शायद उन्हें वहां इसलिए ही रखा गया हो ताकि वह सुशांत के दिमाग में यह भर सकें कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है और उन्हें दवा और इलाज की जरूरत है, जब वो उनके साथ शादी के सपने देख रही थी तो वो फिर उन्हें छोड़कर क्यों गई?

'उसे दादा की उम्र के बूढ़े आदमियों से भी कोई समस्या नहीं '

'उसे दादा की उम्र के बूढ़े आदमियों से भी कोई समस्या नहीं '

जब उसे पता था कि सुशांत मानसिक रूप से परेशान चल रहे हैं तो फिर रात में उन्होंने फोन क्यों नहीं उठाया, क्या उनसे ऐसा करने के लिए कहा गया था? अगर ऐसा ही है तो इस बात का कहां सबूत हैं कि वह सुशांत को परेशानी से निकलने में मदद कर रही थीं? इसके बजाय ऐसा लगता है कि वो काम पाने के चक्कर में इतनी ज्यादा लालची हो गई थी, कि किसी भी हद तक जाने को तैयार थी, यहां तक कि उसे अपने दादा की उम्र के बूढ़े आदमियों से भी कोई समस्या नहीं थी।

    Sushant Singh Rajput ने क्यों की खुदकुशी,इन दोस्तों से मिल सकता है सुराग | वनइंडिया हिंदी
    राबिया खान का ये बयान काफी हैरान कर देने वाला ..

    राबिया खान का ये बयान काफी हैरान कर देने वाला ..

    राबिया खान का ये बयान काफी हैरान कर देने वाला है, बता दें कि इससे पहले राबिया खान ने एक वीडियो जारी कर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, बता दें कि जिया ने भी साल 2013 में सुशांत की ही तरह आत्महत्या की थी, जिया की मां राबिया अमीन ने वीडियो में कहा था कि ये कोई मजाक नहीं है ये सब दिल दहला देता है, बॉलीवुड को जागना और बदलना चाहिए। बुली (खिंचाई करना) भी अपने आप में एक बड़ा अपराध है, इस वजह से इस पर रोक लगानी चाहिए।

    राबिया खान ने सलमान खान पर लगाए संगीन आरोप

    उन्होंने कहा कि मैं जिया के केस को लेकर सीबीआई के एक अधिकारी से मिली थी, वो विदेश से लौटे थे। उन्होंने बताया कि उनके पास रोज सलमान खान फोन करते थे। साथ ही कहते थे कि उस लड़के से पूछताछ बंद कर दीजिए। सलमान ने अधिकारी से कहा कि लड़के पर काफी पैसा लगा है। ऐसे में वो क्या कर सकते हैं। आपको बता दें कि 2013 में जिया ने आत्महत्या की थी, उस दौरान सूरज पंचोली से लंबी पूछताछ चली थी, वो अरेस्ट भी हुए थे, बता दें कि सूरज पंचोली एक्टर आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीवा वहाब के बेटे हैं, जिनको सलमान ने ही फिल्म 'हीरो' में लॉन्च किया था।

    यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death: करण जौहर ने अचानक बदला अपना फोन नंबर, सैकड़ों को किया अनफॉलो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty looks very manipulative, What she Did For Sushant Singh If he was in Pain: Jiah Khan Mother Rabiya khan.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X