• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व जज ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, खबर सुन पत्नी ने भी की आत्महत्या

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश स्थित जिला कोर्ट के सेवानिवृत्त जज ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब दो ट्रेन शनिवार को एक दूसरे को पार कर रही थी, तभी पूर्व जज ने इसके सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी जब उनकी पत्नी को मिली तो उन्होंने भी कुछ ही घंटों के भीतर उसी स्थान पर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार पूर्व जज पी सुधाकर और उनकी पत्नी का शव तिरुपति और रेनीगुंटा के बीच रेलवे ट्रैक पर पाया गया है।

train

गौर करने वाली बात यह है कि जब अपने पति की मौत की खबर पत्नी ने सुनी तो उन्होंने भी ट्रेन के सामने कूदकर खुद की जान दे दी। पूर्व जज की पत्नी पी वरलक्ष्मी ने उसी जगह पर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी जहां उनके पति ने आत्महत्या की थी। पुलिस के अनुसार अडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज के पद से सुधाकर रिटायर हुए थे उन्होंने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमे उन्होंने खराब किडनी की बीमारी को आत्महत्या की वजह बताया है। वह काफी लंबे समय से बीमार थे और वह इसका दर्द झेल नहीं पा रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार सुधाकर और वरालक्ष्मी का एक बेटा और बेटी है। बेटी सबिता बेंगलुरू की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों मौके पर पहुंच गए थे। रिटायर्ड जज और उनकी पत्नी तिरुचानुरू स्थित अपार्टमेंट में अकेले रहते थे। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पकौड़ेवाले के दुकान पर मारा छापा, जब्त किए 60 लाख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Retired judge and wife commits suicide jumping in front of train.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X