• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रॉ के रिटायर्ड अधिकारी ने पीएम मोदी से लगाई इच्छामृत्यु की गुहार, इस बात से है परेशान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारत की सबसे खुफिया सुरक्षा एजेंसियों में शामिल रॉ के ही एक रिटयर अधिकारी को अब अपने जीवन से प्यार नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिख कर इच्छामृत्यु की गुहार लगाई है। मामला सामने आने के बाद लोग हैरान हैं कि ऐसी क्या वजह है जिसकी वजह से अधिकारी ने इतना बड़ा फैसला लिया है।

राजनेता कर रहा परेशान

राजनेता कर रहा परेशान

दरअसल मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है जहां रॉ से सेवानिवृत हो चुके एससी कुमार रहते हैं। 80 वर्षीय एससी कुमार ने बताया कि वह गुरुग्राम के पालम विहार के पार्क-व्यू रेसिडेन्ट्स वेल्फेयर के अध्यक्ष हैं। अपने इच्छा मृत्यु के कारणों की वजह पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले दो वर्षों से एक राजनेता ने परेशान किया हुआ है। इसके पीछे का कारण सिर्फ इतना है कि वह राजनेता आरडब्लूए पर अपने लोगों को बिठाकर मनमर्जी चलाना चाहता है। एससी कुमार बताते हैं कि, उस राजनेता के खिलाफ कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है।

इसलिए लगाई इच्छामृत्यु की गुहार

इसलिए लगाई इच्छामृत्यु की गुहार

एससी कुमार ने बताया कि, राजनेता का प्रभाव हरियाणा सरकार पर भी काफी ज्यादा है, शासन-प्रशासन भी उनकी गुहार नहीं सुन रहा है। उन्होंने बताया कि राजनेता लगातार राज्य शासन में गलतफहमी फैलाकर आरडब्लूए को भंग करने की कोशिश कर रहा है। चारों तरफ से फरियाद पर सुनावई न होने पर अंत में उन्होंने सरकार से इच्छा मृत्यु की गुहार लहाई है। उन्होंने बताया कि रॉ जैसी संस्थानों में राष्ट्रभक्ति में काम करने बाद इस उम्र में वह बिना वजह रोज शर्मशार नहीं होना चाहते इसलिए अपने जीवन के समाप्त करने का फैसला लिया है।

नेता के दबाव में आकर पुलिस ने दर्ज की FIR

नेता के दबाव में आकर पुलिस ने दर्ज की FIR

एससी कुमार ने कहा कि हम सब उनको मिलकर बताएंगे कि कैसे स्थानीय एक नेता के प्रभाव में आकर एसडीएम रैंक का अधिकारी अपने नाम से आरडब्लूए के खिलाफ एफआईआर दर्ज करता है। इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ जब किसी अधिकारी ने अपने पद का इस्तेमाल करते हुए झूठी और गैरकानूनी तरीके से एफआईआर दर्ज किया हो। एससी कुमार ने आगे बताया कि आरडब्लूए पर कब्जे के लिए उस राजनेता ने इंडस्ट्रीज विभाग पर दबाव डालकर झूठी जांच पड़ताल कराई।

English summary
retire officer of RAW appealed to PM Modi for euthanasia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X