• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लाल किला हिसा: इकबाल सिंह को 7 दिन की रिमांड, पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

|

नई दिल्‍ली। 26 जनवरी को किसानों ने नए कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्‍टर परेड निकाला था। इस दौरान हिंसा हुई थी औरा लाल किले पर निशान साहिब का झंडा फहराया गया था। इस पूरे मामले का पहला मुख्‍य आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बुधवार को इस मामले के दूसरे अभियुक्‍त इकबाल सिंह को पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया है।

    Red Fort Violence: 50 हजार के इनामी Iqbal Singh को Delhi Police ने किया गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    लाल किला हिसा: इकबाल सिंह को 7 दिन की रिमांड, पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

    उसपर 50 हजार रुपए का इनाम था। इकबाल पर लाल किले पर लोगों को उकसाने और उपद्रव करने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इकबाल सिंह को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 7 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक इकबाल सिंह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। वह 26 जनवरी को लाल किले से फेसबुक लाइव कर रहा था और लोगों को कह रहा था, 'टॉप जाओ बब्बर शेरों'।

    आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था। वो पुलिस को 15 दिनों से चकमा दे रहा था। पुलिस ने बिहार, मुंबई, रांची, हिमाचल प्रदेश से लेकर पंजाब में लगातार रेड मारी, लेकिन इस दफा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के पास जानकारी बिल्कुल सटीक थी। पुलिस ने बताया कि दीप सिद्धू अपनी पत्‍नी के पास बिहार के पूर्णिया भागना चाहता था।

    राज्यसभा के बाद लोकसभा में पीएम ने दिलाया भरोसा, कहा- नहीं बंद हुई मंडियां, जारी है MSPराज्यसभा के बाद लोकसभा में पीएम ने दिलाया भरोसा, कहा- नहीं बंद हुई मंडियां, जारी है MSP

    English summary
    Iqbal Singh sent to 7-day Police custody. He is an accused in 26th January Delhi violence case and was arrested by Special Cell from Hoshiarpur, Punjab last night.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X