रेणुका शर्मा गैंगरेप-हत्‍याकांड: पूर्व मंत्री की बेटी का खुलासा, रेपिस्‍ट और हत्‍यारा है मेरा भाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

यमुनानगर। हरियाणा के बहुचर्चित रेणुका शर्मा गैंगरेप-हत्‍याकांड में 22 साल बाद एक नया खुलाया हुआ है। जी हां इस मामले में आरोपी की बहन और हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री की बेटी गीता चौधरी ने कहा है कि बलात्‍कार और हत्‍या में उसका भाई रवि चौधरी शामिल था।

रेणुका शर्मा गैंगरेप-हत्‍याकांड: पूर्व मंत्री की बेटी का खुलासा, रेपिस्‍ट और हत्‍यारा है मेरा भाई

गीता ने यह भी कहा कि जिस वक्‍त यह घटना हुई थी उस वक्‍त उनके पिता स्‍व- शेर सिंह हरियाणा सरकार में राज्‍य मंत्री थे और पुत्र मोह में उन्‍होंने इस केस को दबाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर दिया था। आपको बता दें कि इस सनसनीखेज हत्‍याकांड की जांच सीबीआई कर रही थी और उसने जांच में रवि को क्‍लीन चिट दे दिया था।

क्‍या कहा गीता चौधरी ने

रेणुका शर्मा के भाई सुभाष के साथ मीडिया के सामने आकर गीता ने बताया कि किस तरह पैसों का लेनदेन कर उस वक्त केस को दबाया गया। इसके पुख्ता सबूत उनके पास हैं, जिसे जल्द ही सीबीआई के सामने पेश किया जाएगा। वहीं रेणुका के पिता ने कहा है कि यदि दीवाली तक उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगे। वहीं गीता के भाई रवि चौधरी का कहना है कि संपत्ति विवाद के कारण वह ऐसे आरोप लगा रही है।

क्‍या था पूरा मामला

घटना 28 अगस्त 1995 की है। यमुनानगर के रेलवे वर्कशॉप ट्रैक के पास गंदे नाले से बोरी में एक नाबालिग लड़की की लाश मिली थी। मेडिकल जांच से पता चला कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया था। इस मामले में अन्य आरोपियों के साथ उस वक्त के फॉरेस्ट एंड रेवेन्यू मिनिस्टर शेर सिंह के बेटे रवि चौधरी का नाम भी सामने आया था, लेकिन भजन लाल की सरकार में यह केस ठंडे बस्ते में चला गया।

Read Also- रोज साली का रेप करता था जीजा, फिर लोगों के बिस्‍तर पर परोस कर कमाने लगा पैसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Renuka Sharma Gangrape-Murder case: Accused sister reveals truth after 22 years.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.