• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एक चुम्मा तू हमको उधार दे दे' विवाद में गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को फिल्म छोटे सरकार के गीत ' एक चुम्मा तो तो मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी - बिहार ले ले' मामले में राहत मिल गई है। उनके खिलाफ चल रहे मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने पाकुड़ जिला अदालत में चल रही कार्यवाही पर रोक लगा दी है। इस मामले की अगली सुनवाई मार्च में निर्धारित की गई है।

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को हाईकोर्ट से राहत

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को हाईकोर्ट से राहत

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा की फिल्म छोटे सरकार के एक गाने 'एक चुम्मा तो तो मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी - बिहार ले ले' के विरुद्ध अधिवक्ता मोहिनी मोहन तिवारी द्वारा न्यायालय में एक याचिका दायर की गयी थी। जिसके आधार पर अदालत ने दोनों को समन जारी किया था। लेकिन समन के बावजूद गोविंदा और शिल्पा शेट्टी पेश हुए थे। इसके बाद अदालत ने दोनों के खिलाफ वारंट जारी किया था।

ये भी पढ़ें:सस्ता डाटा, हर गांव में बिजली, सर्जिकल स्ट्राइक, राष्ट्रपति कोविंद के अभिभाषण की बड़ी बातेंये भी पढ़ें:सस्ता डाटा, हर गांव में बिजली, सर्जिकल स्ट्राइक, राष्ट्रपति कोविंद के अभिभाषण की बड़ी बातें

गोविंदा ने निचली अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती थी

गोविंदा ने निचली अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती थी

गोविंदा और शिल्पा ने पाकुड़ जिला अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती थी और निचली अदालत के आदेश को रद्द करने की अपील की थी। इस मामले पर सुनवाई के दौरान गोविंदा के वकील ने पक्ष रखा और कहा कि ये गीत केवल मनोरंजन के उद्देश्य से है और गीत को दोनों ने पर्दे पर केवल फिल्माया है। ये गीत इन दोनों ने ना तो गाया है और ना ही लिखा ही है।

हाईकोर्ट ने निचली अदालत के आदेश पर लगाई रोक

हाईकोर्ट ने निचली अदालत के आदेश पर लगाई रोक

फिल्म से जुड़े डिस्क्लेमर का भी वकील ने जिक्र किया जिसमें कहा गया था कि इस फिल्म में दिखाए दृश्य, संवाद से किसी का कोई संबंध नहीं है और ये केवल मनोरंजन मात्र के लिए है। वकील ने निचली अदालत के फैसले को रद्द करने की मांग की थी। दोनों तरफ से दलीलों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर रोक लगा दी।

English summary
relief to actor govinda and shilpa shetty over song chuma udhar de de case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X