• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिलायंस ने शुरू किया 'मिशन वैक्सीन सुरक्षा', 20 लाख कर्मचारियों का मुफ्त में करेगी टीकाकरण

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जून। कोरोना वायरस के खिलाफ जहां भारत सरकार ने 21 जून से पूरे देश में मुफ्त टीकाकरण अभियान की शुरुआत की है वहीं, अब इस लड़ाई में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी अपनी भागीदारी दिखाई है। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने गुरुवार को होने वाली आरआईएल की 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग (एमजीएम) में 'मिशन वैक्सीन सुरक्षा' की जानकारी दी। नीता अंबानी ने मीटिंग की शुरुआत में यहा भी कहा कि कोरोना महामारी की वजह से सभी लगातार दूसरे साल फेस टु फेस इंटरैक्शन को मिस कर रहे हैं।

Reliance launches Mission Vaccine Suraksha will vaccinate 20 lakh employees for free
    Reliance ने लॉन्च किया सबसे सस्ता JioPhone Next, जानिए इसकी खासियत? | वनइंडिया हिंदी

    गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को बड़ी मुश्किलों के बाद काबू किया जा सकता है, ऐसे में तीसरी लहर की चेतावनी के बीच सरकार ने टीकाकरण की रफ्तार को बढ़ाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने विभिन्न प्रकार से लोगों की भालाई के कार्य किए, अब रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से वैक्सीनेशन के लिए भी नए कैंपेन की शुरुआत की गई है।

    यह भी पढ़ें: Reliance AGM 2021: मुकेश अंबानी बोले, कोरोना के बावजूद कंपनी ने किया शानदार बिजनेस, बड़ी बातें

    रिलायंस इंडस्ट्रीज की 44वीं सालाना आम बैठक में नीता अंबानी ने कहा, 'ऐसी महामारी शताब्दी में पहली बार देखी गई। हमने अपने रिलायंस के किसी भी सदस्य की पीड़ा को कंपनी की पीड़ा समझा है। रिलायंस फाउंडेशन ने मिशन वैक्सीन सुरक्षा भी शुरू किया है, जो भारत के सबसे बड़े कॉर्पोरेट टीकाकरण अभियानों में से एक है, इसके तहत ना सिर्फ रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवारों, बल्कि पार्टनर कंपनियों और उनके कर्मचारियों, रिटायर्ड कर्मचारियों का भी वैक्सीनेशन मुफ्त कराया गया।' नीता अंबानी ने बताया कि कंपनी ने कोरोना काल में तेजी से अपना मेडिकल ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाया। देश में रिलायंस एक ही स्थान पर सबसे ज्यादा ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनियों में से एक है।

    English summary
    Reliance launches Mission Vaccine Suraksha will vaccinate 20 lakh employees for free
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X