• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Reliance Jio ने ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट का किया ऐलान, विजेता को मिलेगा 12.5 लाख

|

Reliance Jio Media Tek Gaming masters: मौजूदा समय में आज हर किसी के हाथ में फोन है, बच्चा-बच्चा फोन का इस्तेमाल करता है और उनके बीच ऑनलाइन गेम काफी लोकप्रिय है। लेकिन परिवार के लोगों के लिए बच्चों का यह शौक हमेशा ही मूसीबत का सबब रहा है। लेकिन क्या आने कभी यह सोचा था मोबाइल पर खेले जाने वाले ऑनलाइन गेम से 12.5 लाख रुपए तक जीते जा सकते हैं। जी हां, रिलायंस जियो और मीडिया टेक एक ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट गेमिंग मास्टर्स लेकर आ रहे हैं, जिसमे जीतने वाले को 12.5 लाख रुपए का इनाम मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- Flashback 2020: बाबा का ढाबा ही नहीं इन छोटी दुकान चलाने वालों की भी सोशल मीडिया से मिली मदद, बदल गई किस्मत

game

Reliance Jio ने आज MediaTek के साथ अपनी साझेदारी का ऐलान कर दिया है। इस साझेदारी के तह दोनों ही कंपनियों ने एक ऑनलाउन गेमिंग टूर्नामेंट के आयोजन की बात कही है जिसका नाम Gaming Masters होगा। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आज से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह टूर्नामेंट 70 दिन तक चलेगा। इस टूर्नामेंट के लिए 7 जनवरी 2021 तक रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। जबकि टूर्नामेंट की शुरुआत 13 जमनरी 2021 से होगी और 7 मार्च 2021 को इसका समापन होगा।

रिलायंस जियो का कहना है कि Gaming Masters को मीडियाटेक और जियो की साझेदारी में शुरू किया गया है जिसका मुख्य उद्देश्य ऑनलाइन गेमिंग में नई क्रांति लाना है। इस टूर्नामेंट से खिलाड़ियों की क्षमता का आंकलन किया जाएगा, साथ ही उनके टीम वर्क, वर्चुअल गेमिंग एरीना में उनके प्रयास का भी इसमे आंकलन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट के विजेता को 12.5 लाख रुपए की राशि दी जाएगी।

जो भी गेमर्स इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहते हैं वो जियो के गेम्स प्लेटफॉर्म पर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इस टूर्नामें में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन के दौरान किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली जाएगी। अहम बात यह है कि इस टूर्नामेंट में जियो यूजर और अन्य यूजर दोनों ही हिस्सा ले सकते हैं। जियो का कहना है कि इस पूरे टूर्नामेंट का प्रसारण JioTV HD Esports Channel और YouTube पर किया जाएगा। बता दे कि रिलायंस जियो की ओर से यह ऐलान कंपनी के पहले ऑनलाइन गेमिंग कार्यक्रम 'India ka Gaming Champion' पूरा होने की ठीक बाद हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio Media Tek Gaming masters online gaming tournament winner will get 12.5 lakh rs
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X