• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रधानमंत्री ने घोषित किया 21 दिन का लॉकडाउन, तापसी से लेकर शाहिद तक, जानिए क्या बोले सेलिब्रिटी

|

नई दिल्ली। भारत सहित पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का खौफ बना हुआ है। देश को इस महामारी से बचाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च, की रात 8 बजे देश को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने इस दौरान देशभर में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन लगाने की घोषणा की, साथ ही देशवासियों से वायरस को गंभीरता से लेने को कहा। सरकार के इस कदम का बॉलीवुड की हस्तियों ने भी समर्थन किया और ट्विटर के जरिए अपनी राय जाहिर की है।

    Taapsee Pannu, Rishi Kapoor & others show support for PM Modi's 21 days lockdown | वनइंडिया हिंदी
    तापसी बोलीं- चलो सब इसे अपनाओ

    तापसी बोलीं- चलो सब इसे अपनाओ

    सबसे पहले अभिनेता अनुपम खेर की प्रतिक्रिया आई। उन्होंने इमोजी शेयर करते हुए प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, हमारी सुरक्षा के लिहाज से 21 दिनों तक घरों में बंद रहना कोई बड़ी बात नहीं है। चलो सब इसे अपनाओ। और उम्मीद है कि इस लॉकडाउन के अंत तक हमारे निश्चित रूप से जश्न मनाने के लिए कोई कारण होगा। शाहिद कपूर ने कहा, घर पर रहें, सुरक्षित रहें। मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहें। प्यार फैलाएं, विश्वास रखें, प्रार्थना करें। उन सभी से बात करें जिनसे रोजाना बात करते हैं। ध्यान करें, पढ़ें, खाना बनाएं। हर दिन आसमान को नीला होते देखें। 21 दिन। समाप्त हो जाएंगे।

    तमन्ना भाटिया ने कहा- जिंदगी से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं

    अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। ये कोरोना से लड़ाई के लिए एक बड़ा कदम है। हमारी जिंदगी से ज्यादा जरूरी और कुछ नहीं है। मैं और मेरा परिवार घर में ही रहेंगे, आप सभी से अनुरोध है कि आप भी ऐसा ही करें। अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए लिखा, हम खुशनसीब हैं कि हमारे पास नरेंद्र मोदी जी जैसे मजबूत नेता हैं। मुझे पूरा यकीन है कि ये 3 सप्ताह कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई में सबसे महत्वपूर्ण साबित होंगे।

    विवेक अग्निहोत्री ने कहा- हम इस लड़ाई को लड़ सकते हैं

    फिल्मनिर्माता निखिल आडवाणी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि हम कोरोना के साथ जंग लड़ रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने कहा, हम इस लड़ाई को लड़ सकते हैं, हम त्याग करेंगे और जीतेंगे। इस शपथ में मेरे साथ जुड़ें। सिंगर सोना महापात्रा ने लिखा, एक सीधी और दिल से कही गई स्पीच। मुझे यकीन है कि उनकी लीडरशिप देश को इस विकट संकट से निकालने में मदद करेगी। आइए, हम सब गरीबों और जरूरतमंदों के लिए कुछ दया दिखाएं। घर पर रहें और कोई बेवकूफी भरे व्हाट्सएप ना भेजें।

    ऋषि कपूर ने कहा- ना चिंता करें, ना फिक्र करें

    अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा कि इस दौरान हम एक-दूसरे को एंटरटेन करते रहेंगे। ना चिंता करें। ना फिक्र करें। इसे भी देख लेंगे। पीएमजी आप चिंता ना करें। हम आपके साथ हैं। माधुरी दीक्षित ने लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील करते हुए लिखा कि सरकार ने हमारी जरूरतों और सुरक्षा के लिए इंतजाम किए हैं। हमें सहयोग करना चाहिए। घबराएं नहीं और घर के अंदर रहें। इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने 21 दिन के इस लॉकडाउन का समर्थन किया है।

    पीएम मोदी के लॉकडाउन के ऐलान के बाद बोले बिग बी- सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    reaction of bollywood after pm modi announces 21 day lockdown over coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X