'नीच आदमी' वाले बयान पर बोली बीजेपी, राहुल गांधी के कहने पर मणिशंकर अय्यर ने दिया ऐसा बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के 'नीच' वाले बयान पर सियासी हंगामा मच गया है। बीजेपी ने इस बयान की निंदा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मणिशंकर अय्यर के बयान से बीजेपी के कार्यकर्ता आहत हैं। प्रधानमंत्री मोदी अंतरराष्ट्रीय नेता हैं, कांग्रेस की सोच अहंकारी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को लेकर मणिशंकर अय्यर का बयान देश के गरीबों का अपमान है। ये गरीब परिवार के लोगों का अपमान है।

बीजेपी बोली, राहुल के कहने पर मणिशंकर ने ऐसा बयान दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मणिशंकर अय्यर के 'नीच' वाले बयान पर भड़की बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर सीधा हमला बोला है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के इशारे पर ही ऐसा बयान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को लेकर बयान दिया लेकिन हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है। उन्होंने मणिशंकर अय्यर को बहुत विनम्रता और समझदारी से जवाब दिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मणिशंकर अय्यर की मानसिकता एक 'दरबारी' है।

इससे पहले पीएम मोदी ने चुनावी रैली में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका बयान गुजरात का अपमान है। पीएम मोदी ने कहा कि ऊंच-नीच हमारे संस्कार में नहीं है। मणिशंकर अय्यर के अंदर मुगल संस्कार हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भले ही मैं नीची जाति से हूं, लेकिन मैंने हमेशा ऊंचे काम किए। पीएम ने कहा कि गुजरात के बेटे के लिए कांग्रेस ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता वोट से कांग्रेस और मणिशंकर अय्यर को जवाब देगी। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें नीच किस्म का आदमी कहा था।

इसे भी पढ़ें:- मणिशंकर अय्यर के 'नीच आदमी' वाले बयान पर पीएम मोदी ने किए ये 10 पलटवार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ravi Shankar Prasad attacks on Mani Shankar Aiyar for using foul language for narendra modi
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.